CM शिवराज का बड़ा बयान - लव जिहाद के खिलाफ लाएंगे कानून
CM शिवराज का बड़ा बयान - लव जिहाद के खिलाफ लाएंगे कानून
Share:

इंदौर। लव जिहाद के मामले में को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसमे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री लव जिहाद को लेकर कानून बनाने की बात करते नजर आ रहे है। मध्यप्रदेश में लव जिहाद जैसा घिनौना काम करने वालो को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा कही जा रही है। वही मध्यप्रदेश की धरती पर किसी भी कीमत पर लव जिहाद का खेल नहीं चलने की बात भी शिवराज द्वारा कही जा रही है।

दरअसल सीएम रविवार को जननायक टंट्या मामा भील के बलिदान दिवस पर सभा को संबोधित कर रहे थे। टंट्या मामा की सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने इंदौर में लव जिहाद करने वालो पर तीखे वार किये। जिसमे शिवराज सिंह चौहान ने श्रद्धा हत्या कांड के मामले पर तंज कसा और किसी भी लड़की की भावनाओ से न खेलने की हिदायत दी। 

आयोजन के दौरान सीएम शिवराज सिंह ने इंदौर कै भंवरकुआं चौराहै का नाम टंट्या मामा के नाम पर किए जाने की घोषणा भी की। साथ ही सीएम ने इंदौर के भंवरकुआं चौराहे पर टंट्या मामा की प्रतिमा का अनावरण भी किया। उन्होंने इंदौर के भवरकुआं चौराहे का सौंदर्यीकरण करवाने की बात भी लोगों से कही। इससे पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री जननायक टंट्या मामा भील के बलिदान दिवस में इंदौर आने से पहले टंट्या मामा की जन्मस्थली पातालपानी भी पहुंचे थे।

भारत जोड़ो यात्रा पर आया गृह मंत्री का बड़ा बयान

अमीरों के लूटेरे थे 'टंट्या भील’, जानिए कैसे बने रॉबिनहुड?

मंदिर में भगवान के सामने माथा टेकने झुका शख्स, फिर उठा ही नहीं..,साइलेंट हार्ट अटैक से 'मौत'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -