गाँधी के तरीके से व्‍यापारियों ने किया विरोध प्रदर्शन
गाँधी के तरीके से व्‍यापारियों ने किया विरोध प्रदर्शन
Share:

यदि पूरे मामले की बात की जाये तो संजय प्लेस में पुलिस चौकी वाले ब्लॉक में व्यापारी बुधवार को भी धरने पर बैठेे हैं. यह नगर निगम और जनप्रतिनिधियों द्वारा सुनवाई न करने पर व्यापारियों ने गांधीजी के तीन बंदर का प्रतीकात्मक संदेश दिया हैं. एक व्यापारी गूंगा, दूसरे ने अंधा और तीसरे ने बहरा बनकर पार्किंग मुद्दे अपना विरोध जाहिर किया हैं व्यापारियों ने बताया कि जिस तरह से जनप्रतिनिधि व्यापारियों की आवाज को नहीं सुन रहे हैं और नगर निगम कुछ नहीं बोल रहा है,

उसका ही विरोध वह इस तरह से कर रहे हैं. और यह व्यापारी शांतिपूर्वक अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे धरने में केएन अग्निहोत्री, हीरेन अग्रवाल, बीएस बघेल, आरएस सेंगर, विनय मित्तल, किरबल प्रताप, अशोक जैन आदि उपस्थित रहे और यह घटना मंगलवार दोपहर व्यापारी धरना स्थल पर एकत्रित हुए थे यहां से उन्होंने पूरे संजय प्लेस में गर्दभ बरात निकाली हैं . गधों के ऊपर नगर निगम-नवीन आगरा के बैनर डाल रखे थे. नगर निगम के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की गई हैं. संजय प्लेस में पार्किंग शुल्क के विरोध में व्यापारी 23 दिन से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. परन्तु नगर निगम के अधिकारियों के कानों तक आवाज नहीं पहुंच पा रही है. और व्यापारियों ने अपनी बात पहुंचाने के लिए कई कोशिशें भी कर ली हैं , परन्तु अभी तक के उनके प्रयास नगर निगम की नींद नहीं तोड़ पाए हैं.

 चार दिन पहले कांग्रेस पार्षद ने प्रयास कर नगर निगम के अधिकारी को बुलाया, परन्तु वो नगर आयुक्त तक बात करने की बात कहकर चले गए. इसके पश्चात् उनका भी कोई जवाब नहीं आया. व्यापारियों का यह मानना है कि उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों को अपनी समस्या भी बताई. सबने उनकी मांगों को समर्थन भी कर रहे थे. परन्तु व्यापारियों की आवाज किसी ने भी उठाई नहीं हैं. विपक्षी दल के नेता जरूर उनके समर्थन में धरनास्थल पर आये थे.

पंजाबी फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे बादशाह, हुआ कार एक्सीडेंट

नोरा ने बादशाह को दिया गर्मी चेलेंज, वायरल हुआ फनी वीडियो

चुनाव प्रचार पंहुचा जोर पर, शुरू हुआ केजरीवाल का रोड शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -