चुनाव प्रचार पंहुचा जोर पर, शुरू हुआ केजरीवाल का रोड शो
चुनाव प्रचार पंहुचा जोर पर, शुरू हुआ केजरीवाल का रोड शो
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 में प्रचार की कड़ी में गुरुवार यानि 23 जनवरी 2020 को आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री ( Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में रोड शो शुरू कर दिया है. जंहा इस कड़ी में फिलहाल वह मटियाला विधानसभा क्षेत्र में AAP प्रत्याशी गुलाब सिंह यादव के समर्थन में रैली कर रहे हैं. 

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि कि मटियाला विधानसभा सीट से इस बार भाजपा के राजेश गहलोत का मुकाबला मौजूदा AAP के विधायक गुलाब सिंह यादव और कांग्रेस के सुमेश शौकीन से है. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल मटियाला के बाद कालकाजी विधानसभा क्षेत्र में उम्मीदवार आतिशी के समर्थन में रैली करेंगे. बता दें कि कालकाजी विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी से आतिशी उम्मीदवार, जो लोकसभा चुनाव 2019 में पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं, यह अलग बात है कि उन्हें इस चुनाव में गौतम गंभीर के हाथों पराजित हो चुके है. 

जंहा इस बात का पता चला है कि आतिशी ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से स्नातक हैं और अरविंद केजरीवाल ने इस सीट पर वर्तमान प्रत्याशी अवतार सिंह का टिकट काटकर आतिशी पर दांव लगाया है. इस सीट पर भाजपा ने ने धर्मवीर सिंह और कांग्रेस ने शिवानी चोपड़ा को बतौर प्रताशी चुनाव मैदान में उतारा है. 

इस कॉलेज का सपना देखा करते थे सीएम योगी, जंहा बच्चे ही नहीं बल्कि...

नाना पाटेकर ने किसानों को लेकर दिया शानदार बयान, कहा-किसान भिखारी नहीं हैं...

दिल्ली चुनाव: कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे 'शत्रु' और सिद्धू, जारी हुई स्टार प्रचारकों की सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -