पंजाबी फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे बादशाह, हुआ कार एक्सीडेंट
पंजाबी फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे बादशाह, हुआ कार एक्सीडेंट
Share:

बॉलीवुड रैपर और सिंगर बादशाह के फैंस के लिए हाल ही में बहुत बुरी खबर सामने आई है. जी दरअसल उनकी कार का एक्सिडेंट हो गया है. वहीं इस घटना के बाद सभी हैरान है. खबरों के मुताबिक बादशाह की कार का पंजाब के लुधियाना में एक्सिडेंट हुआ. जी हाँ, बताया जा रहा है लुधियाना में फिल्म की शूटिंग के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हुई. इस मामले को 2 फरवरी का बताया जा रहा है वहीं इस भयंकर घटना में बादशाह को कोई चोट नहीं आई है वह ठीक है. मिली खबर के मुताबिक बादशाह ने इस बारे में अब तक तो कोई जानकारी नहीं शेयर की है.

इस हादसे को राष्ट्रीय राजमार्ग 1 पर सरहिंद और मंडी गोबिंदगढ़ के बीच हुआ बताया जा रहा है. सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हादसे में कई वाहन एक-दूसरे से जा भिड़े और इस हादसे के दौरान बादशाह की कार काफी क्षतिग्रस्त हो चुकी है. वहीं खबर है कि बादशाह एमी विर्क के साथ पंजाब में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और यह हादसा इसी दौरान हुआ.

जी दरअसल पंजाब से दिल्ली की ओर जाने वाले नेशनल हाइवे पर बादशाह की कार घने कोहरे की वजह से पुल के पास पड़े एक स्लैब पर चढ़ गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई. मिली खबर के मुताबिक घनी धुंध होने का कारण ड्राइवर को कुछ साफ नजर नहीं आया और गाड़ी स्लैब पर चढ़ गई. कार की टक्कर होते ही बादशाह की गाड़ी का एयरबैग खुल गया, इस कारण उनकी जान बाल-बाल बची. वहीं हादसे के समय, एक कैंटर ने आर्मी ट्रक को टक्कर मार दी थी और इसके बाद 50 से अधिक वाहन आपस में टकरा गए थे.

मीना कुमारी ने कमाल अमरोही से अलग होने पर भी पूरी की थी फिल्म पाकीजा

फिल्म फेयर में ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं नुसरत भरुचा, ट्रोलर्स ने कहा- 'पेंटी पहनना भूल गई'...'

सोनम कपूर ने शेयर की सूर्य की तस्वीर, अमिताभ ने कर दिया फनी कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -