CAA Protest: शाहीन बाग़ धरने के दौरान परवान चढ़ा इश्क़, अब निकाह करेंगे ये जोड़े
CAA Protest: शाहीन बाग़ धरने के दौरान परवान चढ़ा इश्क़, अब निकाह करेंगे ये जोड़े
Share:

नई दिल्ली: राजधानी के शाहीन बाग आंदोलन दो युगल प्रेमी जोड़े के प्यार का गवाह बन गया है। 50 से अधिक दिनों से जारी इस आंदोलन के दौरान एक लड़की की नजर एक लड़के से मिली, दोनों में बातचीत हुई। बातों ही बातों में इन दोनों के बीच मोहब्बत भी हो गई। अब दोनों प्रेमी जोड़े इसी महीने निकाह करने जा रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  प्रेमी जोड़ों के परिवार वाले एक-दूसरे को जानते हैं, किन्तु धरने के दौरान उनके बीच आपसी तालमेल हुआ। मेडिकल की पढ़ाई कर रहे एक जोड़े जुनैद और समर के बीच धरने के दौरान बातचीत आरंभ हुई जो प्‍यार में बदल गई। उन्‍होंने इसकी जानकारी अपने-अपने परिवार को दी। परिवार वालों की सहमति के बाद अब जुनैद और समर 7 फरवरी को निकाह करने वाले हैं। वहीं, एक अन्य प्रेमी जोड़ी जीशान-आयशा 8 फरवरी को निकाह कर रहे हैं। जीशान और आयशा का परिवार पहले से एक-दूसरे को जानता था, किन्तु युवा जोड़े ने कभी निकाह के बारे में नहीं सोचा था। 

आंदोलन के दौरान दोनों ने एक-दूसरे से बात की और धीरे-धीरे मोहब्बत परवान चढ़ गई। प्रदर्शन के दौरान ही जीशान ने आयशा को शादी की पेशकश की। आपको बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ लगभग 55 दिनों से जारी विरोध प्रदर्शन को लेकर विभिन्न पार्टियों के नेता विवादित बयान दे रहे हैं। इन बयानों के बीच प्यार की खबर वाकई राहत देने वाली है।

Petrol Rate Today: पेट्रोल-डीजल के दाम में आयी कमी, जानिये क्या है कीमत

प्याज निर्यात को इन शर्तो के साथ मिली अनुमति, रसोई में नहीं प्रयोग होती है यह किस्म

ऐसे 7 राज्य जहा जनसँख्या से अधिक है आधार कार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -