Petrol Rate Today: पेट्रोल-डीजल के दाम में आयी कमी, जानिये क्या है कीमत
Petrol Rate Today: पेट्रोल-डीजल के दाम में आयी कमी, जानिये क्या है कीमत
Share:

पेट्रोल-डीजल के भाव में आज शुक्रवार को भारी गिरावट दर्ज की गई है। चलिए जानते हैं कि शुक्रवार को दिल्ली के साथ देश के बड़े महानगरों में पेट्रोल व डीजल किस किमत पर बिक रहा है। इसके अलावा  दिल्ली में शुक्रवार को पेट्रोल की कीमत में 21 पैसे की गिरावट हुई है, वही इससे यहां पेट्रोल का भाव 72.68 रुपये प्रति लीटर पर आ गया है। इसके साथ ही, दिल्ली में डीजल शुक्रवार को 24 पैसे की गिरावट के साथ 65.68 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

कोलकाता की बात की जाए , तो यहां शुक्रवार को पेट्रोल 21 पैसे की गिरावट के साथ 75.36 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है और डीजल 25 पैसे की गिरावट के साथ 68.04 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। वहीं, मुंबई में शुक्रवार को पेट्रोल 21 पैसे सस्ता होकर 78.34 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है और डीजल यहां 25 पैसे की गिरावट के साथ 68.84 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।चेन्नई की बात की जाए , तो यहां भी शुक्रवार को पेट्रोल व डीजल के भाव में गिरावट आई है। वही यहां पेट्रोल 22 पैसे सस्ता होकर 75.51 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 26 पैसे की गिरावट के साथ 69.37 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है।

जयपुर की बात की जाए, तो यहां शुक्रवार को पेट्रोल 76.53 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 70.69 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। चलिए अब दिल्ली से सटे शहर नोएडा और गुरुग्राम में पेट्रोल व डीजल का भाव जानते हैं। नोएडा में आज शुक्रवार को पेट्रोल 74.45 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 65.94 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। इसके साथ ही , गुरुग्राम में आज पेट्रोल गिरावट के साथ 72.66 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 65 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है।

ऐसे 7 राज्य जहा जनसँख्या से अधिक है आधार कार्ड

SBI ने कस्टमर्स को दिया डबल डोज़, सस्ता हुआ लोन लेकिन FD पर घटाई ब्याज दर

RTI से हुआ खुलासा, VVIP लोगों की फ्लाइट पर एयर इंडिया का 822 करोड़ शेष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -