नए साल पर नैनीताल जाने से पहले देख लें यह ख़बर
नए साल पर नैनीताल जाने से पहले देख लें यह ख़बर
Share:

नैनीताल : यदि आप भी नए साल की छुट्टियों में नैनीताल घूमने की सोच रहे है तब आपके लिए भी यह खबर महत्वपूर्ण है दरअसल न्यू ईयर, क्रिसमस, विंटर कार्निवाल पर सरोवरनगरी में बड़ी संख्या में पर्यटकों के पहुंचने का अनुमान है। लेकिन आपको एंट्री ऐसे ही नहीं मिलेगी। यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्यटकों के वाहनों को रूसी बाईपास और पाइंस पर रोकने का फैसला लिया गया है। वहां से पर्यटकों को शटल सेवा से नैनीताल लाया जाएगा। रूसी बाईपास से नैनीताल तक का किराया प्रति यात्री 50 रुपये और पाइंस से नैनीताल तक का 30 रुपये लिया जाएगा

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस एएसपी हरीश चंद्र सती की अध्यक्षता में हुई बैठक में तय हुआ कि नगर में पार्किंग फुल होने, वाहनों का दबाव बढ़ने पर पर्यटकों के दोपहिया, चारपहिया वाहनों को नगर से बाहर रोका जाएगा। पहले चक्र में दोनों रूसी बाईपास, भवाली पाइंस पर वाहनों को रोक दिया जाएगा। वहां शटल सेवा के बाद भी अगर वाहनों का दबाव कम नहीं होता तो कालाढूंगी, काठगोदाम में वाहनों को रोककर पर्यटकों को रोडवेज की शटल सेवा से यहां लाया जाएगा। 

वही अगर एएसपी कि माने तो टैक्सी चालक यातायात नियमों का पालन करें, वरना उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। रूसी बैंड, पाइंस में चलने वाली टैक्सी वाहनों के चालकों का नाम, पता, मोबाइल नंबर पुलिस को दिया जाए ताकि उनका सत्यापन कराया जा सके।

अब इस शहर में कूड़े से बनाई जाएगी बिजली

असम से आई भाजपा के लिये ये बड़ी ख़ुशख़बर

पीएसी करेगी राफेल पर अटॉर्नी जनरल व सीएजी से पूछताछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -