पर्यटन मंत्री सीटी रवि ने कोरोना को दी मात, रिपोर्ट आई सामने
पर्यटन मंत्री सीटी रवि ने कोरोना को दी मात, रिपोर्ट आई सामने
Share:

बेंगलूरु: पर्यटन मंत्री सीटी रवि  की कोरोना रिपोर्ट आ गई है. मंत्री रवि की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. मंत्री सीटी रवि ने ट्वीट कर खुद के स्वस्थ होने सूचना दी है. मंत्री रवि ने बोला कि वे सोमवार से कार्य प्रारंभ करेंगे. उन्होंने जल्द ठीक होने की शुभकामनाओं के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद बोला है. मंत्री रवि में दो हफ्ते पहले कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. उन्होंने बोला कि पृथकवास के वक्त उन्होंने अधिकांश वक्त किताबें पढऩे, योग अभ्यास करने में, टहलने में व्यतीत किया है. हालांकि, इस दौरान मंत्री रवि ने प्रदेश के समाचारों पर भी नजर रखी.

कर्नाटक में कोरोना का कहर रोज रिकॉर्ड बना रहा है.  गुरुवार को कोरोना और भी विकराल रूप में सामने आय है. दरअसल, बीते 24 घंटे में 5,30 नए कोरोना संक्रमित मिले है. वहीं, बेंगलूरु में कोरोना के 2207 नए केस सामने आए हैं. गुरुवार को प्रदेश में कुल 97 कोरोना संक्रमित मरीजों की जान गई. इनमें से 47 की मृत्यु बेंगलूरु में हुई है.

जानकारी के लिए बता दें कि स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक प्रदेश में कोरोना के कुल सक्रीय केस गुरुवार को 49,931 हो गए हैं. लेकिन राहत की बात यह रही कि प्रदेश के अलग अलग जिलों में 2,071 कोरोना पीडि़तों को स्वस्थ होने के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिए गए. वहीं बेंगलूरु में 1038 लोग स्वस्थ होकर घर लौट गए है. देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज होती जा रही है, हालांकि इस दौरान स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. बीते चौबीस घंटों में कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड 49 हजार से ज्यादा नए केस सामने आए हैं. 

हिमाचल प्रदेश: पबजी गेम खेलने के दौरान पिता के खाते से बच्चे ने लुटाये एक लाख

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन रेड्डी ने दी तेलंगाना के मंत्री केटीआर को जन्मदिन की बधाई

इन स्थानों पर मास्क न लगाने पर देना होगा 500 से 5000 तक जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -