आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन रेड्डी ने दी तेलंगाना के मंत्री केटीआर को जन्मदिन की बधाई

अमरावती : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईेएस जगन मोहन रेड्डी ने हाल ही में तेलंगाना के मंत्री केटीआर को जन्मदिन की बधाई दी है. हाल ही में उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिए उन्होंने एक ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि 'मेरे भाई, तारका, भगवान तुम्हारे स्वास्थ्य को बनाये रखे और जीवन सुख समृद्धी से भरे.' इसी के साथ तेलंगाना के मंत्री हरीश राव ने भी मंत्री केटीआर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है.

जी दरअसल उन्होंने केटीआर के दीर्घायू और समृद्धी जीवन की भगवान से कामना की है. वहीं टॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर एक्टर चिरंजीवी ने भी मंत्री केटीआर को जन्मदिन के अवसर पर बधाई दी है. आप देख सकते हैं उन्होंने केटीआर के दीर्घायू और समृद्ध जीवन की भगवान से कामना की है. इसके अलावा ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल काउंसिल के डिप्टी मेयर बाबा फसिउद्दिन ने मंत्री केटीआर को जन्मदिन पर बधाई दी है. जी दरअसल उन्होंने कहा कि मंत्री केटीआर ने हैदराबाद में मस्जिदों के विकास में योगदान दिया है. खुले मन ने केटीआर ने लोगों की सहायता की है.

इसी के साथ शंकर फाउंडेशन की महासचिव श्रीदेवी ने तेलंगाना के मंत्री केटीआर को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी है. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि मंत्री केटीआर ने शंकर फाउंडेशन के माध्यम से जरूरतमंद लोगों को सहायता की है. मंत्री केटीआर ने फाउंडेशन का कायापालट किया है. इस तरह तेलंगाना के मंत्री केटीआर को उनके फैंस भी जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और उनके अच्छे कामों की तारीफें करते नजर आ रहे हैं.

'भाभी जी घर पर हैं' की अफवाहों पर शेफाली ने तोड़ी चुप्पी, सौम्या के लिए बोली यह बात

नागिन 5 का नया पोस्टर आया सामने, ये एक्ट्रेस सांपों से लिप्टी आई नजर

अयोध्या में होगा राम और शिव का मिलन, भूमि पूजन में 'काशी' से भेजी जाएगी गंगा की मिट्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -