स्कूल में टीचर और प्रिंसिपल ने किया प्रताड़ित, 11वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर दे दी जान
स्कूल में टीचर और प्रिंसिपल ने किया प्रताड़ित, 11वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर दे दी जान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की वायरलेस कॉलोनी में 14 मार्च को स्कूल में उत्पीड़न के चलते एक 18 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली।  पुलिस ने बताया है कि, मृतक लड़की के पिता प्रदीप कुमार ने 14 मार्च को लखनऊ के महानगर थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि उनकी बेटी ईशा यादव गाजीपुर थाना क्षेत्र स्थित सर्वोदय नगर के RLB स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती है. स्कूल में क्लास टीचर और प्रिंसिपल द्वारा उसे शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जाता था।

शिकायत के मुताबिक, क्लास टीचर और प्रिंसिपल ने छात्रा को परीक्षा में नकल करने के आरोप में लिए झूठा फंसाया और "शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया, जिसके बाद घर लौटने पर लड़की ने फांसी लगाकर जान दे दी।' 14 मार्च को दोपहर 12 बजे के आसपास, पीड़िता की क्लास टीचर रंचना सिंह ने पीड़िता के माता-पिता को फ़ौरन स्कूल आने को कहा, क्योंकि उनकी बेटी एग्जाम में नकल करती हुई पकड़ी गई थी। पीड़िता की मां तुरंत स्कूल पहुंची, किन्तु उन्हें बताया गया कि कक्षाएं समाप्त हो गई हैं।'

माँ करीब एक घंटे तक स्कूल के बाहर खड़ी रही, मगर उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया। वह फिर घर लौटी और चिंतित हुई कि उनकी बेटी स्कूल में नहीं है। किन्तु जब पिता स्कूल गए और अंदर गए, तो उन्होंने पाया, बेटी अकेले स्टूल पर बैठ कर लिख रही थी। छात्रा के पिता ने बताया है कि स्कूल द्वारा धोखाधड़ी के मामले को लेकर प्रधानाचार्य द्वारा उनका भी अपमान किया गया था। पुलिस ने कहा कि पीड़िता के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

भाई इंतिखाब को मारपीट कर भगाया, फिर कर डाली भाभी की हत्या, रेलवे स्टेशन पर ड्रम में मिली लाश

हैरतंअगेज! पड़ोसी से बदला लेने के लिए उसकी गर्भवती पत्नी का किया बलात्कार, पत्नी बनाती रही वीडियो

आज तक नहीं हुई होगी किसी की इतनी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -