हैरतंअगेज! पड़ोसी से बदला लेने के लिए उसकी गर्भवती पत्नी का किया बलात्कार, पत्नी बनाती रही वीडियो
हैरतंअगेज! पड़ोसी से बदला लेने के लिए उसकी गर्भवती पत्नी का किया बलात्कार, पत्नी बनाती रही वीडियो
Share:

नबरंगपुर: ओडिशा के नबरंगपुर से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के राजमिस्त्री ने 5 महीने की गर्भवती महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं बल्कि इस दरिंदगी के चलते अपराधी की पत्नी पूरी वारदात का वीडियो बनाती रही। दरअसल राजमिस्त्री पीड़िता का पड़ोसी था तथा उसके पति के साथ अपराधी की कुछ अनबन थी। इसी झगड़े के चलते पड़ोसी से बदला लेने के लिए अपराधी ने उसकी पत्नी को ही हैवानियत का शिकार बना लिया। 

वही बलात्कार के बाद अपराधी एवं उसकी पत्नी ने इसका पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर दिया बदला ले लेने की बात भी लिखी। फिलहाल पूरे मामले में 38 वर्षीय मिस्त्री एवं उसकी 35 साल की पत्नी (आशा वर्कर) को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि पीड़िता रिश्ते में अपराधी की भाभी लगती है। ये घटना 28 फरवरी का है मगर परिवार ने पिछले सोमवार को तब पुलिस को खबर दी जब पीड़िता ने खुदखुशी करने का प्रयास किया। लोकल पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर इंचार्ज दीपक कुमार लेंका ने कहा कि हम मामले की तहकीकात कर रहे हैं। 

वही रिश्तों को तार तार करने वाली बलात्कार जैसी वारदातें आम हो गई हैं। हालिया मामला यूपी के गोरखपुर का है। यहां एक वृद्ध दादा ने अपने नाबालिग पोती के साथ बलात्कार कर डाला। इतना ही नहीं बल्कि ये दरिंदगी करने के पश्चात् उसने पोती को 10 रुपए भी दिए और कहा कि मां नहीं बताना। मगर बलात्कार करते गांव के व्यक्ति ने उसे देखकर शोर मचा दिया। जिससे वहां लोग पहुंच गए तथा दर्जनों महिलाएं भी मौके पर पहुंची। लोगों ने अपराधी वृद्ध की जमकर धुनाई की तथा फिर पुलिस को हवाले कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात में जुटी।

आज तक नहीं हुई होगी किसी की इतनी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

वैश्य समझ कर किया प्रताड़ित...तो किसी ने किया बलात्कार.... प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल, रुला देगी आपको इस महिला की कहानी

जालसाजी कर महिला के खाते से निकाले 10 लाख रुपए, आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -