आज तक नहीं हुई होगी किसी की इतनी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
आज तक नहीं हुई होगी किसी की इतनी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में बुधवार को युवक की लाश सामने आने के बाद से हंगामा इस प्रकार बरपा है कि शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। हत्या के पश्चात् शव को झाड़ी में फेंक दिया गया था। शव मिलने के बाद परिजन एवं स्थानीय लोग सैकड़ो के आँकड़े में सड़क पर उतरकर कर हंगामा आरम्भ कर दिया। पुलिस अभी हत्या की वजह तक नहीं पहुंच सकी है। वही बिहार में लहूलुहान कर हत्याएं कई बार हुईं, लेकिन किसी एक युवक के शरीर पर धारदार हथियार से इतने हमले की तस्वीर पहली बार सामने आई है। शरीर का कोई हिस्सा ऐसा नहीं है, जिसकी तस्वीर दिखाई जा सके। पोस्टमार्टम में सहायक का काम निभाने वालों की मानें तो 86 वार तो गिने जा पा रहे हैं। कई वार तो इस तरह किए गए हैं कि चाकू गड़ाने के बाद उसे घुमाया गया हो। 

दरअसल, मृतक चिंटू कुमार (20) मंगलवार से ही घर से लापता था। बुधवार को प्रातः चिंटू का शव सड़क किनारे भोज के प्लेट्स के बीच से झांकता नजर आया। स्थानीय लोगों ने उसके घरवालों को खबर दी। तत्पश्चात, लगभग 11बजे से सड़क पर प्रदर्शन शुरू हो गया। सैकड़ों लोगों ने जिले के पुनौरा थाना क्षेत्र के अम्बेडकर चौक पर आगजनी कर घंटों हंगामा किया। इस के चलते पुलिस प्रशासन के खिलाफ खूब नारेबाजी की। आक्रोशित लोग मृतक के शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करते रहे। हत्या के विरोध में लोगों ने जगह-जगह टायर जलाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। 

वही बांस-बल्ले से शहर के मुख्य चौराहा को घेर दिया, जिससे शिवहर, रीगा, मेजरगंज, बैरगनिया, सुप्पी सहित कई प्रखंडों से आने वाले व्यक्तियों की शहर में इंट्री नहीं मिल रही है। वाहनों की लंबी लाइन लगी है। सड़क जाम की खबर पर डीएसपी (मुख्यालय) राम कृष्णा सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराने में जुटी है, मगर आक्रोशित लोग सड़क से पूरी तरह हटने का नाम नहीं ले रहे हैं। कामचलाऊ यातायात आरम्भ हुआ है। 

वैश्य समझ कर किया प्रताड़ित...तो किसी ने किया बलात्कार.... प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल, रुला देगी आपको इस महिला की कहानी

जालसाजी कर महिला के खाते से निकाले 10 लाख रुपए, आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

कार की डिक्की से पैसे उड़ा कर बना रहे थे रील और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -