भाई इंतिखाब को मारपीट कर भगाया, फिर कर डाली भाभी की हत्या, रेलवे स्टेशन पर ड्रम में मिली लाश
भाई इंतिखाब को मारपीट कर भगाया, फिर कर डाली भाभी की हत्या, रेलवे स्टेशन पर ड्रम में मिली लाश
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के एम विश्वेश्वरैया रेलवे स्टेशन पर एक ड्रम से महिला की लाश मिलने से हडकंप मच गया. पुलिस इसे सीरियल किलिंग से जोड़कर देख रही थी. रेलवे पुलिस ने मामले में बिहार के 3 संदिग्धों को अरेस्ट किया है. हालांकि, अभी तक इन तीनों का जनवरी और दिसंबर में हुई पहले की दो हत्याओं से कोई ताल्लुक नहीं मिला है. गिरफ्तार किए गए युवकों के नाम कमल, तनवीर और साकिब बताए जा रहे हैं. पुलिस मामले में मुख्य आरोपी नवाब सहित 5 अन्य लोगों को तलाश कर रही है.

रिपोर्ट के अनुसार, अब तक की जांच में पता चला है कि 27 वर्षीय मृतका तमन्ना का निकाह इंतिखाब से हुआ था. तमन्ना की ये दूसरी शादी थी. पहले तमन्ना ने इंतिखाब के कजिन अफरोज के साथ निकाह किया था. उसने अफरोज से विवाद के बाद उसे तलाक दे दिया था. इसके बाद अफरोज को छोड़ इंतिखाब के साथ फरार हो गई. इंतिखाब और परिवार के भाइयों के बीच बिहार में तमन्ना को लेकर ही मतभेद था. इंतिखाब का सगा भाई आरोपी नवाब बेंगलुरु में नौकरी करता है. उसने 12 तारीख को इंतिकाब और उसकी पत्नी तमन्ना को कलसीपल्या में अपने घर पर दोपहर के भोजन के लिए बुलाया था.

यहाँ खाना खाने के बाद उनके बीच मारपीट हो गई. आरोपी नवाब ने इंतिखाब को घर से निकल जाने के लिए कहा और तमन्ना को बिहार वापस भेजने का वादा किया. इस दौरान घर में उनके सहित 8 लोग थे, ऐसे में बेबस इंतखाब बीवी को छोड़कर घर वापस लौट गया. बाद में आरोपियों ने तमन्ना को दुपट्टे से गला घोंटकर मार डाला. इसके बाद उन्होंने शव को एक ड्रम में रखा और बिहार भागने का प्रयास किया. उन्होंने तमन्ना की लाश को एम विश्वेश्वरैया टर्मिनल रेलवे स्टेशन के पास छोड़ दिया. CCTV फुटेज की मदद से इन्हें पकड़ लिया गया है. ये सभी बिहार से हैं, और अन्य पांच संदिग्ध अभी भी फरार बताए जा रहे हैं.

हैरतंअगेज! पड़ोसी से बदला लेने के लिए उसकी गर्भवती पत्नी का किया बलात्कार, पत्नी बनाती रही वीडियो

आज तक नहीं हुई होगी किसी की इतनी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

वैश्य समझ कर किया प्रताड़ित...तो किसी ने किया बलात्कार.... प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल, रुला देगी आपको इस महिला की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -