डालें एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
डालें एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

श्रीनगर जा रहे CRPF काफिले पर आतंकवादी हमला

श्रीनगर. सीआरपीएफ की 92वी वाहिनी के जवानों के काफिले पर आतंकवादी हमला हुआ है, यह हमला श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंथाचौक से कुछ ही दूरी पर सेमपोरा में हुआ. इस कारण 6 सीआरपीएफ के जवान और एक स्थानीय युवती जख्मी हो गई है.

रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में मेट्रो में ब्लास्ट

मॉस्को. रूस की राजधानी मॉस्को से 700 किमी दूर सेंट पीटर्सबर्ग मेट्रो मे विस्फोट हुआ है. यह देश का दूसरा सबसे बड़ा शहर है. रुसी मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार सेंट पीटर्सबर्ग मेट्रो स्टेशन पर विस्फोट हुआ जिसमे कम से कम 10 लोग मारे गए है.

CM बनने के बाद योगी का पहला इंटरव्यू, राम मंदिर और अवैध बूचड़खानों पर खुलकर बोले

लखनऊ। उत्तरप्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य का मुख्यमंत्री बनने के बाद अब अपना इंटरव्यू दिया। दरअसल उन्होंने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के मुखपत्र पान्चजन्य को दिए गए साक्षात्कार में कई महत्वपूर्ण मसलों को छुआ।

ज़मीन विवाद में पूर्व विधायक ने पांच को गोली मारी, एक की मौत

आरा/बिक्रमगंज : ज़मीन विवाद में बिक्रमगंज थाने के तेन्दुनी गांव में पूर्व विधायक सह जदयू नेता Suryadev Singh द्वारा पांच लोगों को गोली मारने का मामला सामने आया है. इस घटना में वहां खेल रही 10 वर्ष की एक बच्ची की मौत हो गई.

EVM गड़बड़ी मामला- कलेक्टर व SP को हटाया

भोपाल। इलेक्ट्राॅनिक वोटिंग मशीन में अनियमितता सामने आने के बाद इस मामले में लापरवाही बरतने को लेकर भिंड कलेक्टर टी इलैया राजा और पुलिस विभाग के एसपी अनिल सिंह कुशवाह को हटा दिया गया है।

इशरत जहां एनकाउंटर के आरोपी, DGP पांडे ने छोड़ा गुजरात डीजीपी का पद

गांधीनगर : इशरत जहां एनकाउंटर मामले में आरोपी डीजीपी पीपी पांडे को लेकर गुजरात राज्य सरकार ने अपना जवाब सर्वोच्च न्यायालय के सामने प्रस्तुत किया। इस उत्तर में सरकार के पक्ष द्वारा कहा गया है कि सरकार जीजीपी पीपी पांडे को हटाएगी।

देवबंद के मौलाना का विवादित बयान, कहा मुस्लिम महिलाओं को नहीं करना चाहिए नौकरी

देवबंद। मुस्लिम धर्मावलंबियों की संस्था तंजीम उलेमा ए हिंद के एक पदाधिकारी ने अब मुस्लिम महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है। उनके इस बयान से जमकर हंगामा मच गया है। दरअसल उनका कहना है कि मुस्लिम महिलाओं का नौकरी करना उचित नहीं है।

WRESTLMANIA 33 में हार के बाद अंडरटेकर ने WWE को कहा अलविदा

नई दिल्ली: WrestleMania 33 डब्ल्यूडब्ल्यूई को सबसे बड़ा इवेंट माना जाता है. WWE (World wrestling entertainment) कुश्ती और मनोरंजन का यह सबसे बड़ा बहुचर्चित प्लेटफार्म है. जो समय समय पर बड़े बड़े इवेंट का आयोजन करता रहता है.

PM मोदी के उधमपुर दौरे के बाद श्रीनगर में आतंकी हमला,एक जवान शहीद, 13 घायल

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊधमपुर दौरा पूरा कर दिल्ली पहुंचने के बाद आतंकियों ने श्रीनगर के नौहट्टा में पुलिस स्टेशन के बाहर सुरक्षाबलों पर बमों से हमला किया.

महाशक्ति बनने की दौड़ में नहीं भारत, बनेगा विश्वगुरू : भागवत

जबलपुर : राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (RSS) के सरसंघ चालक डॉ. मोहन भागवत जबलपुर के समीप चरगवां स्थित देवजी नेत्रालय के लोकार्पण समारोह में पहुंचे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -