डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

केरल CM की हेलिकॉप्टर यात्रा के भुगतान पर मचा बवाल

तिरुवनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन जो ओक्ली चक्रवात दौरा था. वो हेलिकॉप्टर किया था .उसके लिए सरकार किराए पर हेलिकॉप्टर लिया था .

CBSE: 10वीं, 12 वीं बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल हुआ घोषित

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (CBSE) ने 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा की तारीखों का ऐलान कर दिया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मार्च में होने वाली 10वीं, 12वीं की परीक्षा का शेड्यूल जारी होने से करीब लाखों विद्यार्थी का इन्तजार ख़त्म हो चुका है.

गुरुग्राम के शॉपिंग मॉल में आग

गुरुग्राम : देश में आज कल आग की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. पहले मुंबई के लोअर परेल इलाके में एक पब में आग लग जाने से करीब 15 लोगों की मौत हो गयी थी, उसके बाद बैंगलोर में फिर अहमदाबाद में और फिर हंदवाड़ा में आग लगने की घटना हो चुकी हैं अब इसी कड़ी में गुरुग्राम के सेक्टर 50 में स्थित एक शॉपिंग मॉल में आग लगने की खबर सामने आयी है.

खेत से किसान का शव बरामद, गोली मारकर की गयी हत्या

प्रतापगढ़ : वैसे तो देश में किसानो की हालात दयनीय स्थिति में है और आय दिन किसान आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं ऐसे में प्रतापगढ़ के एक किसान को कुछ बदमाशों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी.

लापता केंद्रीय मंत्री का पोस्टर बना सुर्खियां

अपने निर्वाचन क्षेत्र से गायब हुए केंद्रीय मंत्री का पोस्टर चस्पा होने पर खबर का सुर्ख़ियों में आना स्वाभाविक है.मामला केंद्रीय मंत्री और नवादा सांसद गिरिराज सिंह का है.

लालू को बचाने वालों में कलेक्टर साहब भी शामिल​

नई दिल्ली :खबर का शीर्षक पढ़कर आपको हैरानी होगी, लेकिन यह सच है कि लालू को बचाने में एक कलेक्टर की भी भूमिका होने का मामला सामने आया है.

ऑस्ट्रेलिया में लाखों चमगादड़ मौत के आगोश में...

सिडनी : जहाँ एक ओर दुनिया के कई देश ठंड से ठिठुर रहे हैं और हाड़ कंपा देने वाली ठंड के चलते कई लोगों की जान जा रही है वहीँ ऑस्ट्रेलिया में गर्मी अपना कहर बरपा रही है. 

'कालाकांडी' की स्क्रीनिंग के दौरान सैफ के साथ नजर आई करीना

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और अभिनेता सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान हमेशा अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती है.

पाकिस्तान में मासूम बनी हैवानियत का शिकार​

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में 8 साल की एक मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है.

फिलेंडर ने कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान​

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी तीन टेस्ट मैचों की श्रंखला के पहले मैच में भारत को 72 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -