खेत से किसान का शव बरामद, गोली मारकर की गयी हत्या
खेत से किसान का शव बरामद, गोली मारकर की गयी हत्या
Share:

प्रतापगढ़ : वैसे तो देश में किसानो की हालात दयनीय स्थिति में है और आय दिन किसान आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं ऐसे में प्रतापगढ़ के एक किसान को कुछ बदमाशों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद उसका शव सुबह खेत में पाया गया.

दरअसल मामला जनपद के थाना लालगंज कोतवाली के अंतर्गत आने वाले गांव मंगई का बताया जा रहा है जहाँ सोमवार देर रात को बदमाशों ने एक किसान की गोली मार कर हत्या कर दी. मंगलवार को किसान का शव खेत में पड़ा मिला जिस पर पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज़ कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मृतक किसान का नाम कमलेश नारायण शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला (45) निवासी मंगई गांव बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार सोमवार रात को मुन्ना अपने खेत में सिंचाई के लिए गया था वहीं कुछ बदमाशों ने देर रात मुन्ना को गोली मार दी. गोली लगने की वजह से मुन्ना की मौत हो गयी. अगले दिन सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए निकले तो मुन्ना का शव खेत में मिला. उसकी कमर और कनपटी पर गोली लगी हुई थी. ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. अब पुलिस इस हत्याकांड की तफ्तीश में जुटी है.

प्रद्युम्न हत्याकांड- नाबालिग आरोपी की ज़मानत याचिका नामंज़ूर

पिता और सौतेली माँ को कुल्हाड़ी से काटा

जिगीशा के दो हत्यारो की मौत बदली उम्रक़ैद में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -