लापता केंद्रीय मंत्री का पोस्टर बना सुर्खियां

लापता केंद्रीय मंत्री का पोस्टर बना सुर्खियां
Share:

अपने निर्वाचन क्षेत्र से गायब हुए केंद्रीय मंत्री का पोस्टर चस्पा होने पर खबर का सुर्ख़ियों में आना स्वाभाविक है.मामला केंद्रीय मंत्री और नवादा सांसद गिरिराज सिंह का है.उनके संसदीय क्षेत्र नवादा के रजौली में विभिन्न जगहों पर चिपकाए इन पोस्टरों में गिरिराज सिंह को ढूंढ कर लाने वाले को 11 हजार रुपये का ईनाम देने की भी बात कही गई है.

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री और नवादा सांसद गिरिराज सिंह के निर्वाचन क्षेत्र के रजौली में रजौली इंटर स्कूल, बजरंगबली चौक, चाय दुकानों, होटलों और कई अन्य जगहों पर केंद्रीय मंत्री के लापता होने का पोस्टर चिपका देखकर लोगों में चर्चा का बाजार गर्म हो गया.इस बात का पता नहीं चल सका कि किसने यह पोस्टर चिपकाया है. पोस्टर में गिरिराज सिंह को ढूंढ कर लाने वाले को 11 हजार रुपये से पुरस्कृत करने की बात लिखी हुई है. निवेदक में जनता लिखा हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार पोस्टर में सांसद के विगत कई वर्षों से लापता होने की बात लिखी हुई है. कहा जा रहा है कि विगत कई वर्षों में रजौली का विकास नहीं होने की बात सामने आ रही है . खासकर पटना-रांची एनएच संख्या 31, के जर्जर मार्ग को लेकर समस्या है. जबकि दूसरी ओर रजौली भाजपा के मंडल अध्यक्ष रंजीत कुमार इसे विरोधी पार्टी और शरारती तत्वों की हरकत बता रहे हैं.यह सांसद को बदनाम करने की साजिश है. सभी को मालूम है कि सांसद का महीने में जिले के विभिन्न इलाकों में दौरे होते रहते है. विकास के कई कार्यों को सांसद द्वारा अंजाम दिया जा चुका है.

यह भी देखें

नीतीश कुमार ने विकास कार्यों की समीक्षा की

नाक से बांसुरी बजाने वाले गोरेलाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -