डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

एक बार फिर DD की RPS पर धमाकेदार जीत

आज RPS के लिए सबसे जरुरी जीत आज के मैच की थी. लेकिन अब RPS ने यह मौका भी खो दिया है और अपने आपको खतरे के घेरे में खड़ा कर लिया है.

EVM को लेकर चुनाव आयोग ने विपक्षो को दिया चैलेंज, कहा- साबित करके दिखाए गड़बड़ी

नई दिल्ली : ईवीएम में गड़बड़ी मामले को लेकर चुनाव आयोग द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में चुनाव आयोग ने विपक्षी दलों को गड़बड़ी साबित करने का चैलेंज दे दिया है.

दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया कांग्रेस को झटका, IT करेगा नेशनल हेराल्ड केस की जांच

नई दिल्ली : दिल्ली हाईकोर्ट से कांग्रेस को झटका लगा है .दिल्ली हाई कोर्ट ने आयकर विभाग को नेशनल हेराल्ड केस की जांच करने का आदेश दिया है.

PM मोदी का ऐलान : कोलंबो से वाराणसी के बीच अगस्त से सीधी विमान सेवा होगी शुरू

कोलंबो : प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को यहां वेसाक डे पर हुए समारोह में शामिल हुए. इस मौके पर उन्होंने अगस्त से वाराणसी से कोलंबो के बीच सीधी उड़ान सेवा शुरू करने की घोषणा की.

MP BOARD 2017: 10वी और 12वीं क्‍लास का रिजल्ट घोषित, यहां देखे रिजल्ट

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है की मध्‍यप्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 12वीं कक्षा का रिजल्ट सीएम हाउस में घोषित किया गया​.

AAP के घोटाले की खुली पोल, केजरीवाल के साढ़ू की अयोग्यता सामने आई

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार में संभावित भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद को बेनकाब करने वाली एक पत्रिका की अकाट्य जांच के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी खंडन की मुद्रा में आ गई है.

आईपीएल 10 : DD को हरा प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी मजबूत करना चाहेगी RPS

आज दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर DD और RPS की टीमें आमने सामने होंगी. DD के लिए इस मैच में ज्यादा कुछ ख़ास नहीं बाकि है. वह पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है.

IPL मैच फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार खिलाडी

नई दिल्ली: हालही में आईपीएल 10 में मैच फिक्सिंग को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. वही इस आरोप में गिरफ्तार हुए महाराष्ट्र के अंडर-19 के खिलाडी नयन शाह ने अपने इस गुनाह को काबुल करते हुए बताया कि उनका सट्टेबाजों से रिश्ता रहा है.

फैयाज के हत्यारे तीन आतंकियों के पोस्टर लगे

श्रीनगर : साउथ कश्मीर के शोपियां जिले में आर्मी लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की हत्या में शामिल 3 आतंकियों की पहचान का खुलासा हुआ है. पुलिस ने पूरे जिले में इन आतंकियों के पोस्टर लगाए हैं. तीनों आतंकियों का संबंध हिजबुल मुजाहिदीन से है.

मिड डे मील की खिचड़ी में मिला मरा हुआ सांप

फरीदाबाद : स्कूलों में दिए जाने वाले मध्यान्ह भोजन को लेकर हमेशा शिकायतें सुनने में आती है, लेकिन इस बार तो हद ही हो गई . फरीदाबाद के एनआईटी-2 स्थित गवर्नमेंट गर्ल्स सीनियर सेकंडरी स्कूल में गुरुवार को मध्यान्ह भोजन (मिड डे मील) में सांप का बच्चा मिलने से हड़कंप मच गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -