डालें एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
डालें एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

मुलायम का अखिलेश पर बड़ा बयान - जो पिता का न हुआ वो किसी और का क्या होगा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपने गृहजिले मैनपुरी पहुंचे। इस दौरान वे पार्टी के एक समारोह में पहुंचे थे। उन्होंने पार्टी के कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर कहा कि उन्होंने चुनाव जीतने पर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाया था मगर अखिलेश ने तो अपने चाचा शिवपाल यादव को ही मंत्रिमंडल से हटा दिया।

मिट जायेगा ATM, डेबिट और क्रेडिट कार्ड का नामोनिशान

ई दिल्ली : आने वाले कुछ सालों में एटीएम, डेबिट और क्रेडिट कार्ड का नामोनिशान नहीं रहेगा. जी हाँ आपने सही सुना, ये बताया है नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत ने.

कांग्रेस नेता ने PM मोदी को लिखा पत्र- मोहन भागवत को बताया राष्ट्रपति पद के लिए उपयुक्त

नईदिल्ली। उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड में बहुमत में राज्य सरकार का गठन होने और मणिपुर व गोवा में भी भाजपा द्वारा सरकार बना लेने के बाद अब भाजपा और आरएसएस संगठन राष्ट्रपति पद के लिए प्रत्याशी के चयन पर नज़रें गड़ाने लगा है।

EVM में गड़बड़ी पकड़े- बटन कोई भी दबाया, वोट BJP को गया

भिंड/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों के दौरान इलेक्ट्राॅनिक वोटिंग मशीन की एक बड़ी गड़बड़ी सामने आई है। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर इस गड़बड़ी की पुष्टि नहीं हो सकी है।

PM मोदी कल करेंगे देश की सबसे बड़ी सुरंग का उद्घाटन

जम्मू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को जम्मू से श्रीनगर को जोड़ने वाली टनल का लोकार्पण करेंगे। इस टनल के उपयोग में लाए जाने के बाद जम्मू श्रीनगर के बीच 32 किलोमीटर की दूरी कम हो जाएगी।

योगी की राह पर नितीश सरकार, रोहतास में अवैध बूचड़खाने बंद

नई दिल्ली। विपक्ष के दबाव और न्यायालय के आदेश के बाद आखिरकार बिहार में राज्य सरकार ने अवैध बूचड़खानों पर कार्रवाई कर ही दी है। दरअसल पटना उच्च न्यायालय ने रोहतास जिले में अवैध बूचड़खानों को 6 सप्ताह में बंद करने के आदेश दिए थे।

किसी ने किया अलग थलग करने का प्रयास तो हम दिखाऐंगे अपनी हैसियत

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा पाकिस्तान के नेशनल काउंटर टेररिज़्म सेंटर के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। यह कार्यक्रम अप्रैल से 15 अप्रैल तक चलेगा।

मुंह में हीरे का चम्मच लेकर पैदा हुए ललित मोदी

नई दिल्ली/ बैंकॉक : भारत में आईपीएल के 125 करोड़ रुपये की बेईमानी का आरोप लगने के बाद बैंकॉक भागे आईपीएल के पूर्व कमिश्‍नर ललित मोदी ने कहा कि वो अपने मुंह में हीरे की चम्मच लेकर पैदा हुए थे.

यूपी CM योगी आदित्यनाथ को दी गई NSG सुरक्षा

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा व्यवस्था में बदलाव हो गया है। पहले उनकी सुरक्षा वाय श्रेणी की थी मगर अब इसे झेड प्लस कर दिया गया है। उन्हें केंद्रीय गृहमंत्रालय द्वारा एनएसजी सुरक्षा भी दी जाएगी।

गुजरात में गौहत्या पर होगी उम्र कैद

अहमदाबाद। गुजरात की राज्य सरकार ने विधानसभा में गुजात पशु संरक्षण विधेयक 2017 को पेश किया। सरकार की ओर से यह विधेयक गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जड़ेजा ने पेश किया। विधानसभा में यह विधेयक पारित हो गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -