मुंह में हीरे का चम्मच लेकर पैदा हुए ललित मोदी
मुंह में हीरे का चम्मच लेकर पैदा हुए ललित मोदी
Share:

नई दिल्ली/ बैंकॉक : भारत में आईपीएल के 125 करोड़ रुपये की बेईमानी का आरोप लगने के बाद बैंकॉक भागे आईपीएल के पूर्व कमिश्‍नर ललित मोदी ने कहा कि वो अपने मुंह में हीरे की चम्मच लेकर पैदा हुए थे. एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने यह बात कही. ललित मोदी का कहना है कि इंसाफ के लिए 8 साल तक चली लंबी लड़ाई उन्‍होंने जीत ली है.

उल्लेखनीय है कि इसी हफ्ते इंटरपोल ने उनके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने की भारत की अपील को ठुकरा दिया था. इसके साथ ही इंटरपोल ने अपने डाटाबेस से उनसे जुड़े सारे रिकॉर्ड मिटा दिए हैं.बता दें कि इंटरपोल के पूर्व प्रमुख रॉन नोबल और इंटरपोल के पूर्व कानूनी सलाहकार रसेल मारथा मोदी के करीबी मित्रों में शामिल हैं. वो इन दिनों बैंकॉक में हैं. मोदी ने कहा, मुझे इंटरपोल जजों के ऐसे स्‍वतंत्र कमीशन से क्‍लीन चिट मिली है, जिन्‍हें प्रभावित नहीं किया जा सकता.

आपको बता दें कि भले ही ललित मोदी ने अपने खिलाफ इंटरपोल से जारी रेड कॉर्नर का नोटिस जारी नही करवाने में सफलता पा ली हो , लेकिन अब भी उन्हें अपने खिलाफ भारत में आरोपों का सामना करना पड़ेगा. ज्ञातव्य है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन पर इंडियन प्रीमियर लीग के अधिकारों के स्‍थानांतरण के समय 125 करोड़ रुपये की बेईमानी का आरोप लगाया है. तभी से मोदी भारत से भागकर बैंकाक जा बसे हैं.

यह भी देखें

आसान नहीं ललित मोदी का प्रत्यर्पण, जारी ही नहीं हुआ रेड कॉर्नर नोटिस

विराट को लेना चाहिए ब्रेक : ब्रेड हेडिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -