मुलायम का अखिलेश पर बड़ा बयान - जो पिता का न हुआ वो किसी और का क्या होगा
मुलायम का अखिलेश पर बड़ा बयान - जो पिता का न हुआ वो किसी और का क्या होगा
Share:

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपने गृहजिले मैनपुरी पहुंचे। इस दौरान वे पार्टी के एक समारोह में पहुंचे थे। उन्होंने पार्टी के कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर कहा कि उन्होंने चुनाव जीतने पर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाया था मगर अखिलेश ने तो अपने चाचा शिवपाल यादव को ही मंत्रिमंडल से हटा दिया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जो पिता का नहीं हो सका वो किसी का क्या होगा।

उन्होंने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 में समाजवादी पार्टी के खराब प्रदर्शन को लेकर कहा कि पार्टी का प्रदर्शन चुनाव में खराब रहा। मैंने तो समाजवादी पार्टी के जीतने पर अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाया था कोई भी नेता इस तरह का कदम नहीं उठाता अभी तक किसी और ने ऐसा नहीं किया है।

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की आलोचना मुलायम सिंह यादव के नज़दीकी अमर सिंह को पार्टी से निकालने के कारण भी की गई थी। मुलायम सिंह यादव अखिलेश यादव से बेहद नाराज़ चल रहे थे और कई बार पार्टी में अंर्तकलह को लेकर वे अपनी मजबूरी जाहिर करते थे। उन्होंने समाजवादी पार्टी के चुनाव प्रचार में भी ठीक तरह से भागीदारी नहीं की। इतना ही नहीं कई कार्यक्रमों में तो मुलायम सिंह यादव पहुंचे ही नहीं।

आखिर मुलायम ने मोदी के कान में क्या कहा

लालू ने दी माया-मुलायम को एक होने की सलाह, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

आदित्यनाथ से मिलने पहुचे मुलायम सिंह की बहु अपर्णा और बेटे प्रतीक

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -