सुबह का चाय नाश्ता 10 बड़ी ख़बरों के साथ
सुबह का चाय नाश्ता 10 बड़ी ख़बरों के साथ
Share:

यूपी चुनाव 2017: तीसरे चरण का मतदान आज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में आज तीसरे चरण का मतदान होना है. तीसरे चरण में राजधानी लखनऊ समेत प्रदेश के 12 जिलों की 69 सीटों पर मतदान सुबह आठ बजे से शुरू होगा.

संजय दत्त व रेखा की गुप्त शादी के खुलासे से पूरे बॉलीवुड में आया भूकंप..!

अभिनेत्री रेखा जिनका नाम अक्सर ही हमे अमिताभ बच्चन के साथ में भी जुड़ चूका है. वैसे अब एक नई खबर आ रही है जो की आपको भी एकदम से हैरत में डाल देने वाली है.

प्रियंका गांधी को लेकर किया जाने वाला सवाल मेरे स्तर का नहीं

गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर गोरखपुर में पत्रकारों से चर्चा की।

पाकिस्तान ने हाफिज का नाम किया एंटी टेररिज़्म सूची में शामिल

लाहौर। भारत को मुंबई में हुए 26/11 के आतंकी हमले को लेकर कुछ सफलता मिलती दिखाई दे रही है हालांकि पाकिस्तान के रवैये से पूर्णतः सफलता मिलना कुछ संशयभरा लग रहा है।

आतंकियों की घुसपैठ से गुजरात में हाई अलर्ट

अहमदाबाद : खुफिया सूचना है कि गुजरात में प्रदेश कि सीमा से सटी कच्छ सीमा से तीन संदिग्ध घुस आए हैं.इसके बाद प्रदेशभर में अलर्ट जारी कर तलाशी अभियान चलाया गया है.

अब तो भाजपा वाले भी उड़ाने लगे हाथी: लालू

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने झारखंड की राजधानी रांची में आयोजित वैश्विक निवेशक सम्मेलन का प्रतीक चिह्न (लोगो) 'उड़ता हाथी' पर मुख्यमंत्री रघुवर दास पर व्यंग्य करते हुए कहा है कि अब तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्यमंत्री हाथी भी उड़ाने लगे हैं।

बलिदान दिवस पर आज होगा जाटों का शक्ति प्रदर्शन

चंडीगढ़: हरियाणा में बीती 29 जनवरी से आरक्षण की मांग को लेकर धरने पर बैठे जाट समुदाय के लोग रविवार को बलिदान दिवस कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं।

समाजवादी के गायत्री प्रजापति पर दर्ज हुआ केस, रेप का है आरोप

लखनऊ: हाल में मिली ताजा जानकारी में पता चला है कि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और अमेठी से पार्टी के प्रत्याशी गायत्री प्रजापति पर रेप का आरोप लगने के बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गयी है.

You Know ...... हँसने के पैसे लगते है क्या ????

कुछ लोग होते है घर में ऑफिस में या फिर आपके कुछ मित्र या रिश्तेदार जिनको आपने कभी हँसते हुए नही देखा होगा. उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि जैसे हँसने के ऊपर टैक्स लगता है, और हां ज्यादा हंस दिए तो शायद जुर्माना या जेल भी हो सकती है.

महात्मा गांधी की शहादत और नाथूराम गोडसे के बयान को सार्वजनिक किया जाए

नई दिल्ली। महात्मा गांधी की हत्या के मामले में नेशनल आर्काईव की वेबसाईट पर वे रिकाॅर्ड साझा करने के लिए कहा जो कि नाथूराम गोडसे के बयान और इस प्रकरण से जुड़े रिकाॅर्ड से संबंधित है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -