संजय दत्त व रेखा की गुप्त शादी के खुलासे से पूरे बॉलीवुड में आया भूकंप..!
संजय दत्त व रेखा की गुप्त शादी के खुलासे से पूरे बॉलीवुड में आया भूकंप..!
Share:

अभिनेत्री रेखा जिनका नाम अक्सर ही हमे अमिताभ बच्चन के साथ में भी जुड़ चूका है. वैसे अब एक नई खबर आ रही है जो की आपको भी एकदम से हैरत में डाल देने वाली है. जी हाँ बॉलीवुड में आज भी अपनी खूबसूरती से सभी के दिलो पर अपना राज किये हुए रेखा के बारे में हमे एक नया खुलासा सुनने में आ रहा है.

जी हाँ खबरों के मुताबिक पता चला है की अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा से जुड़े कई राज़ का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन अब सोशल मीडिया पर अभिनेत्री रेखा काफी चर्चाओं में आ रही है. जैसे की रेखा किसके नाम का सिंदूर लगाती है. जबकि उनके पूर्व पति मुकेश अग्रवाल की बहुत पहले ही मृत्यु हो चुकी है.

इसके बाद से रेखा ने किसी से शादी नहीं की थी. लेकिन लेकिन लेकिन अब हम रेखा व संजय दत्त के संबन्ध में एक ऐसा राज सुनने में आया है की आपके भी पैरो तले से जमीन खिसक जाएगी. जी हाँ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में यासिर ओसमान की किताब से रेखा और संजय दत्त की गुप्त शादी के खुलासे से पूरे बॉलीवुड में हंगामा मच गया है.

यासिर की किताब “ ‘रेखा द अनटोल्ड स्टोरी’ के अनुसार, 1984 में आयी फिल्म ‘ज़मीन आसमान’ की शूटिंग के वक़्त रेखा और संजय के बीच नजदीकियां आयी. फिल्म ख़त्म होने तक दोनों एक दुसरे के प्यार में पागल हो चुके थे. फिल्म ख़त्म होते ही दोनों ने गुपचुप शादी भी रचा ली थी. जिसकी भनक आज तक किसी को नहीं है. अमिताभ बच्चन व जया के शादी के बाद से ही रेखा काफी अकेले हो गई थी व इसी कारण से वह अभिनेता संजय दत्त के इतने करीब आ गई थी जैसा की इस किताब में अंकित है. (यह स्टोरी वेब मीडिया पर उपलब्ध जानकारी पर आधारित है)

अभिनेत्री सलमा आगा और पत्रकार रेखा खान सम्मानित

सड़क का बनेगा सीक्वल, संजय दत्त होंगे हीरो

संजय, अदिति, लाइट्स, कैमरा, और एक्शन....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -