सुबह की चाय 10 बड़ी ख़बरों के साथ
सुबह की चाय 10 बड़ी ख़बरों के साथ
Share:

गणतंत्र दिवस पर मदरसों में फहरायेंगे तिरंगा

नई दिल्ली : राष्ट्रीय मुस्लिम मंच ने इस बात का ऐलान किया है कि 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर मदरसों में तिरंगा फहराया जायेगा। मंच  पदाधिकारियों का कहना है कि राष्ट्रीय पर्व में मुस्लिम समुदाय की भागीदारी बढ़ाने के लिये इस तरह का कदम उठाने का निर्णय लिया गया है।

सरकार जल्दी ही लेकर आने वाली है Aadhaar Payment App

नई दिल्ली: नोटबंदी के बाद से जहा सरकार द्वारा लगातार डिजिटल भुगतान पर जोर दिया जा रहा है. ऐसे में जल्दी ही डिजिटल भुगतान को लेकर और भी बड़े बदलाव होने वाले है, जिसके चलते भारत सरकार जल्दी ही आधार पेमेंट ऐप लेकर आने वाली है.

अपने ही पिता पर लगाया बलात्कार का झूठा मामला

मुंबई। एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर ही यौन उत्पीड़न का आरोप लगा दिया। हालांकि न्यायालय ने इस लड़की को रिहा कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र की ठाणे कोर्ट ने अब इस मामले में लड़की पर ही कानूनी कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

परमाणु आयुध को लेकर चीन हुआ परेशान

चीन। चीन द्वारा अमेरिका की परमाणु क्षमता को मजबूत करने हेतु निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आह्वान को लेकर परेशान हैं। इतना ही नहीं अमेरिका को निरस्त्रीकरण में सहायता करने हेतु परमाणु आयुध में करने का नेतृत्व करना होगा।

लोक सभा अध्यक्ष ने क्रिसमस की पूर्वसंध्या पर लोगों को दी बधाई

इंदौर: लोक सभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन ने क्रिसमस की पूर्वसंध्या पर लोगों को बधाई दी है. अपने सन्देश में श्रीमती महाजन ने कहा है कि 'क्रिसमस की पूर्वसंध्या पर मैं सभी देशवासियों को शुभकामना और बधाई प्रेषित करती हूँ. 

गैस सिलेण्डर 3000 का, पेट्रोल 300 रूपये लीटर

नई दिल्ली :  इंफाल, मणिपुर में खाने पीने की वस्तुओं के दाम तो आसमान छू ही रहे है वहीं एलपीजी रसोई गैस सिलेण्डर भी यहां के लोगों को तीन हजार रूपये में दिये जा रहे है।

राहुल ने मोदी पर लगाए 40 करोड़ लेने के आरोप, कांग्रेस की सीएम कैंडिडेट भी लपेटे में

नईदिल्ली। सहारा की डायरी में लिखे नामों की बात सामने आने के बाद अब इस मामले में जमकर हंगामा मच रहा है। दरअसल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो सहारा समूह ने उन्हें 40 करोड़ रूपए दिए थे।

मुंडे की बैंक में ब्लैक को व्हाईट करते थे ये चिकित्सक

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे की बेटी की परेशानी नोटबंदी के दौरान बढ़ती नज़र आ रही है। दरअसल मुंडे की बेटी प्रीतम मुंडे के वैद्यनाथ कोआॅपरेटिव बैंक में काले, सफेद के खेल की जानकारी मिली है।

केजरीवाल को पटियाला हॉउस कोर्ट ने दी जमानत

नई दिल्ली : शनिवार का दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के लिए राहत का पैगाम लेकर आया. दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने चुनावी हलफनामे में गलत जानकारी देने से सम्बन्धित मामले में जमानत दे दी.

वनडे टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को लगा यह बड़ा झटका......

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज की ऐतिहासिक जीत के बाद अब लगता है कि हमारे भारतीय खिलाड़ियों को किसी की नज़र लग गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -