सुबह सुबह चाय की चुस्की, 10 बड़ी ख़बरों के साथ
सुबह सुबह चाय की चुस्की, 10 बड़ी ख़बरों के साथ
Share:

भारतीय टीम ने 84 साल में पहली बार इंग्लैंड से वसूला दोगुना लगान

हाल में भारतीय क्रिकेट टीम में इतिहास रचते हुए टेस्ट सीरीज में जहा  4-0 से इंग्लैंड को परास्त कर दिया है. वही भारत के 84 वर्ष के टेस्ट क्रिकेट इतिहास में पहला मौका है जब उसने इंग्लैंड को किसी सीरीज में 4-0 से पराजित किया. 

छोटे कारोबारियों को 2 करोड़ रूपए के टर्नओवर पर मिलेगी छूट

नईदिल्ली। केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली ने आज एक महत्वपूर्ण बात कही है जिसमें उन्होंने कहा है कि छोटे कारोबारियों को 2 करोड़ रूपए के टर्नओवर पर छूट मिलेगी।

ये दुनिया है काला बाजार और रोए जनता लाचार, ये पैसा बोलता है !

'मेरे देश की धरती सोना उगले, उसले हीरे मोती' यह गाना देश की वर्तमान स्थिति पर कुछ-कुछ सटीक बैठता है. दरअसल इन दिनों देश की धरती सोना नहीं बल्कि पैसे उगल रही है.

अंडर-18 एशिया कप हॉकी: भारतीय महिला टीम ने 3-1 से मलेशिया को हराया

नई दिल्ली: भारत चौथे महिला अंडर -18 एशिया हॉकी कप पर अपनी जीत का सिलसिला कायम रखी हुई है. भारत का अंतिम मैच मेलशिया से हुआ जिसमे भारत, मलेशिया को 3-1 से करारी मात देकर पूल ए के शीर्ष पर पहुच गई है.

पुलिस के लिए सर दर्द बन चुका इनामी अपराधी शेर खान पुलिस की गिरफ्त में

नई दिल्ली : तीन महीने में आठ बार मुठभेड़ हो चुकी हैं. हर बार शेर खान और साहुन बच जाता था. सात प्रदेशो की पुलिस के लिए सरदर्द बन चुका सवा लाख का इनामी आरोपी शेर खान को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया हैं.

साइकिल चोरी की सजा ऐसी, कि हर कोई हो जाये शर्मशार

जकार्ता : 'अथिति देवो भवः' इस वाक्य के मायने उस वक़्त समाप्त हो गए जब इंडोनेशिया के अहम् टूरिस्ट प्लेस पर एक महिला समेत दो ऑस्ट्रेलियन टूरिस्ट्स पर साईकिल चोरी का आरोप लगा इतना ही नही इन टूरिस्ट के साथ बहुत ही शर्मनाक हरकत भी की गई इन्हें वहा के लोकल रूल्स के हिसाब से सजा भी दी गई.

शीना बोरा केस में आया नया मोड़, राहुल ने किया पीटर का बचाव

मुंबई : बहुचर्चित शीना बोरा मर्डर केस में एक नया मोड़ आ गया हैं. सौतेली बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में जेल में बंद पीटर मुखर्जी का बचाव करते हुए पीटर के बेटा राहुल जो शीना का प्रेमी भी था ने कहा कि पीटर के खिलाफ लगे सभी आरोपो को रद्द किया जाना चाहिए.

आस्ट्रेलिया में मुस्लिम महिला के साथ बर्बरता

मेलबर्न : दुनिया में आज भी महिलाओ के साथ कैसा व्यवहार किया जाता हैं इसका ताजा उदाहरण आस्ट्रेलिया में देखने को मिला जहाँ एक मुस्लिम महिला पर बियर के बोतल से हमला किया गया बस उसका गुनाह इतना था कि उसने 'मेरी क्रिसमस' का जवाब 'हैप्पी हॉलिडे' बोलकर दिया था.

इकोनॉमी में भारत ने इंग्लैंड को पछाड़ा बना 5वीं सबसे बड़ी इकोनॉमी

नई दिल्‍ली: भारत ने इकोनॉमी के क्षेत्र में इंग्लैंड को परास्त कर दिया है. भारत, इंग्लैंड से आगे निकलते हुए 150 सालों में पहली बार दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्‍यवस्‍था बन गया है.

फिटकरी के इस्तेमाल से नहीं आते बुरे सपने

फिटकरी का उपयोग हम किसी ना किसी रूप में घरों में होता है. कई मामलों में गुणकारी भी होता है. सदियों से इसका उपयोग होता आ रहा है. फिटकरी घरूले उपचार में अक्सर काम आता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -