गरमा गरम चाय और नाश्ते के साथ लीजिये आनंद 10 बड़ी ख़बरों का

Nov 18 2016 07:32 AM
गरमा गरम चाय और नाश्ते के साथ लीजिये आनंद 10 बड़ी ख़बरों का

मोदी जी ने माल्या को भगा दिया, जनता को लाईन में लगा दिया

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार के खिलाफ विपक्ष द्वारा आयोजित की गई रैली में उपस्थितों को संबोधित किया। इस रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कुछ वर्ष पहले हमने कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी है। हालात ये हैं कि दो बार हमने अपनी जान दांव पर लगाई है। 

अखनूर सेक्टर में पाकिस्तान की फायरिंग

नई दिल्ली: हाल में मिली ताजा जानकरी में पता चला है कि पाकिस्तान कि तरफ से भारतीय सेना और चौकियों पर फायरिंग कि जा रही है. सीजफायर का उलंघन करते हुए पाकिस्तान,जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर में गोली बारी कर रहा है. जिसका भारतीय जवानों द्वारा माकूल जवाब दिया जा रहा है. 

SYL मामले में कोर्ट पहुंची खट्टर सरकार

नई दिल्ली : SYL के मामले में आखिरकार हरियाणा की खट्टर सरकार ने सुप्रीम कोर्ट की शरण ले ली है। याचिका दायर करते हुये सरकार ने निवेदन किया है कि कोर्ट पूर्व आदेश को सही तरीके से लागू किया जाये।

नीलामी में सबसे महंगे बिके गुरबाज सिंह

नई दिल्ली - राष्ट्रीय टीम से फिलहाल बाहर चल रहे अनुभवी मिडफील्डर गुरबाज सिंह हॉकी इंडिया लीग 2017 की क्लोज बिड में सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में बिके. बता दें कि गुरबाज को 2015 चैम्पियन रांची रेज ने 99000 डॉलर में खरीदा. साथ ही यह जानकारी भी दे दें कि दाहिने फ्लैंक के चुस्त खिलाड़ी गुरबाज पर हॉकी इंडिया ने अगस्त 2015 में नौ महीने के लिए निलंबित कर दिया था.

फिल्म ‘वजह तुम हो‘ का ‘माही वे‘ साॅन्ग हुआ रिलीज दिखा जरीन का बोल्ड अवतार

विशाल पंड्या द्वारा निर्देशित फिल्म वजह तुम हो का आइटम नंबर डांस ‘माही वे‘ फिलहाल रिलीज हो गया है इस आईटम डांस में जरीन खान काफी हाॅट अवतार में नजर आ रही हैं। इसमें जरीन ने पोल डांस भी किया है। खास बात यह है कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका बिग बाॅस सीजन 6 में नजर आ चुकी सना खान निभा रही हैं। 

गोद लिए गाँव पहुंचे सचिन तेंदुलकर

विजयवाड़ा - क्रिकेट लीजेंड और राज्यसभा सदस्य सचिन तेंदुलकर बुधवार को सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लिए पुट्टामराजू केंद्रिका गांव के दौरे पर पहुंचे. उन्होंने यहां एक सामुदायिक विकास भवन का शुभारंभ किया. 

दिल्‍ली : स्‍कूल में नोटिस जारी, बच्‍चों को पैसे जमा कराने बैंक ना भेजें

बढ़ रही भ्र्ष्टाचारी और काले धन पर सरकार ने एक बड़ी लगाम लगाईं है. इससे हर एक व्यक्ति के जीवन स्तर में सुधार होगा. जैसा की आप भी जानते ही होगें की सरकार ने 500 और 1000 के नोट बंद करने का जो यह फैसला लिया उसमें अब सच्चाई सामने आएगी.व्यक्ति का जीवन स्तर सुधरेगा ,और देश से गरीबी भी हट जाएगी.

पेट्रोल से भरे ट्रक में हुआ विस्फोट, 43 मरे 110 घायल

एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही हैं यहां पर एक पेट्रोल से भरे ट्रक में अचानक विस्फोट हो गया जिसके कारण बहुत बड़ा ब्लास्ट हुआ इस ब्लास्ट में 43 लोग मारे गए है और 110 लोग घायल होने की खबर है।

MPPSC जैसे अन्य प्रतियोगी परीक्षा, विशेष सामान्य ज्ञान

एन.डी.आर.आई. करनाल (हरियाणा) के वैज्ञानिकों ने किस जानवर का दूसरा क्लोन विकसित किया है - भैंस
भारतीय टाइगरों को बचाने के लिए 'प्रोजेक्ट टाइगर' किस वर्ष प्रारम्भ किया गया था - 1973

गेट्स ने कहा-मोदी का साहसिक फैसला

नई दिल्ली : माईक्रोसाॅफ्ट कार्पोरेशन के मालिक और दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति बिल गेट्स ने नोटबंदी को लेकर मोदी की प्रशंसा करते हुये इसे मोदी का साहसिक फैसला बताया है। उन्होंने कहा है कि मोदी की नोटबंदी से निश्चित ही उन लोगों को फायदा होगा, जो ईमानदारी से अपना टैक्स भरते है।