न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

1. Movie Review: बर्फीली पहाड़ियों के बीच 'शिवाय' का दमदार एक्शन

आज धनतेरस के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर कारन जोहर की 'ऐं दिल हैं मुश्किल' और अजय देवगन की 'शिवाय' रिलीज़ हो रही है. उम्मीद है दोनों फिल्मे अपन क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन कर बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय से जारी सुपरहिट के सूखे को समाप्त करेंगी.

2. BSF की जवाबी कार्रवाई, 15 पाक रेंजरों को किया ढेर

जम्मू :  पाकिस्तान की ओर से होने वाली फायरिंग का जवाब बीएसएफ के जवान भी दे रहे है और इसके चलते जवानों ने कम से कम 15 पाकिस्तानी रेंजरों को ढेर कर दिया।

3. महमूद अख्तर के पकडे जाने पर पाक ने भी भारतीय अधिकारी को देश छोड़ने को कहा

नई दिल्ली : पाकिस्तानी दूतावास के वीजा सेक्शन में तैनात महमूद अख्तर को बुधवार को खुफिया दस्तावेजों के साथ पकड़े जाने के बाद पाकिस्तान ने भारत के उच्चायोग अधिकारी सुरजीत सिंह को 29 अक्टूबर तक पाकिस्तान छोड़कर वापस जाने को कहा गया है.

4. सुप्रीम कोर्ट ने पूछा- सरकार फाइल दबाकर क्यों बैठी है

नई दिल्ली :  जजों की नियुक्ति के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने केन्द्र सरकार पर नाराजगी व्यक्त की है। मुख्य न्यायाधीश टीएस ठाकुर ने सरकार से यह पूछा है कि आखिर वह फाइल को दबा कर क्यों बैठी हुई है।

5. पाक के इशारे पर नाचता था महमूद अख्तर

नई दिल्ली :  हाल ही में गिरफ्त में आया महमूद अख्तर पाकिस्तानी सरकार और खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे पर नाचकर ही जासूसी का काम किया करता था।

6. सेना से बिदा होगी स्वदेशी इनसास रायफल

नईदिल्ली :  भारतीय सेना से जल्द ही इनसास रायफल बिदा कर दी जायेगी। इसके बदले अत्याधुनिक और अधिक क्षमता वाली रायफलों से सेना के जवानों को लैस करने की तैयारी शुरू कर दी गई है।

7. पैरों में पड़ी महिला, फिर भी रावत का नहीं पसीजा दिल

नई दिल्ली :  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री कितने कठोर हृदय है, इसका उदाहरण एक कार्यक्रम के दौरान सामने आया है। हल्द्वानी में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री हरीश रावत मौजूद थे, तभी एक परेशान महिला ने उनके पैर पकड़ लिये और उसके आंसू गिरने लगे, बावजूद इसके रावत हंसते रहे।

8. परेशान था तो मचाया शिवराज के घर हंगामा

भोपाल :  शुक्रवार को बिजली विभाग के एक कर्मचारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आवास के सामने हंगामा खड़ा कर दिया। बताया गया है कि कर्मचारी ने न केवल मुख्यमंत्री से मिलने की जीद की थी वहीं उसने आत्मदाह की भी धमकी दी तो पुलिस हरकत में आ गई।

9. टाटा के खिलाफ उठी जांच की मांग

नई दिल्ली :  उद्योगपति एवं टाटा समूह के वर्तमान अध्यक्ष रतन टाटा के खिलाफ जांच की मांग उठने लगी है। बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने टाटा के खिलाफ मनी लांड्रिग का मामला बताया है और कहा है कि उनके खिलाफ स्पेशल इन्वेस्टिगेशन की टीम से जांच कराई जाये। इसके लिये स्वामी ने बकायदा...

10. जवानों के साथ बांटेंगे मोदी दीपावली की खुशियां

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरहद पर जवानों के साथ दीपावली की खुशियां बांटेंगे। इसकी तैयारियां की जा रही है लेकिन मोदी ने खास तैयारी न करने के लिये कहा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -