पैरों में पड़ी महिला, फिर भी रावत का नहीं पसीजा दिल
पैरों में पड़ी महिला, फिर भी रावत का नहीं पसीजा दिल
Share:

नई दिल्ली :  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री कितने कठोर हृदय है, इसका उदाहरण एक कार्यक्रम के दौरान सामने आया है। हल्द्वानी में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री हरीश रावत मौजूद थे, तभी एक परेशान महिला ने उनके पैर पकड़ लिये और उसके आंसू गिरने लगे, बावजूद इसके रावत हंसते रहे।

रावत की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। बताया गया है कि हल्द्वानी में एक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इसमें बतौर अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री रावत भी मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान ही एक महिला मंच पर पहुंची और वह रावत के पैरों में पड़कर रोने लगी। जानकारी मिली है कि महिला अपने स्कूल को सरकार अनुदान नहीं मिलने से परेशान है और इसके चलते ही उसे वेतन के लाले पड़े हुये है।

बताया गया है कि महिला ने रावत के पैर पकड़ लिये, बावजूद इसके उनका दिल पसीजा नहीं और वे हंसते रहे। महिला ने बताया कि वह 13 वर्षों से पांच हजार रूपये के मानदेय पर हाटकालिका इंटर काॅलेज में काम कर रही है लेकिन वन विभाग की भूमि का पेंच फंसने के कारण उसके संस्था को सरकारी अनुदान नहीं मिल रहा है, उसने इसकी शिकायत कई बार अधिकारियों से लेकर जनप्रतिनिधियों को भी की, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। मुख्यमंत्री के पैर पकड़ने वाली महिला को हटाने के लिये पुलिस ने मशक्कत की थी, लेकिन उसने तब तक पैर नहीं छोड़े, जब तक रावत ने उसे मदद का भरोसा नहीं दे दिया।

पाकिस्तानी गोलीबारी में दूसरे भारतीय की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -