बॉलीवुड की 10 बड़ी धमाकेदार खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी धमाकेदार खबरे
Share:

अल्लू अर्जुन की फिल्म भी 100 करोड़ी क्लब में शामिल...

देखा जाए तो जिस प्रकार से पूर्व में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई. फिल्म को अच्छा रिव्यू ना मिलने के बावजूद इस फिल्म ने छठे दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. तथा फिल्म की अभी तक कुल कमाई 106 करोड़ के करीब पहुंच गई है. मंगलवार को ठीक-ठाक कमाई कर ली थी.

हंसिका पर सस्पेंस बरकरार...

बता दे की अभी हाल ही में हमे अभिनेत्री हंसिका मोटवानी के बारे में सुनने में आया है कि उनका नाम तमिल भाषा की आगामी ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 'संघमित्रा' में मुख्य किरदार के लिए अभी पूरी तरह तय नहीं हुआ है. कुछ दिनों पहले इस फिल्म के निर्माताओं ने हंसिका से संपर्क किया था. 

तब्बू का अजय के संग नहीं इस सुपरस्टार के साथ था अफेयर...

जी हाँ देखा जाए तो काफी लंबे अर्से के बाद हमे निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' में तब्बू व अजय का रोमांस का कीड़ा पल्ल्वित होने वाला है. तथा बात जब तब्बू व अजय की हो रही है तो बता दे कि, इससे पहले भी यह दोनों कलाकार कई सफलतम फिल्मो में हमे नजर आ चुके है. 

क्या आप भी वरुण संग 'जुड़वाँ-2' से जुड़ना चाहते है तो पढ़े...​

बॉलीवुड के हमारे चुलबुले अभिनेता बोले तो वरुण धवन जो के इस समय अपनी आगामी फिल्म 'जुड़वाँ 2' में खासा व्यस्त है. जी हां, बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल कि शूटिंग फ़िलहाल चल रही है, इस फिल्म के लिए हमे पहले तो अभिनेत्रियों में तापसी पन्नू व जैकलीन फर्नांडिस के बारे में तो आप जानते ही है. 

'बर्फी' जैसा नहीं है जग्गा.. का स्वाद, रणबीर कपूर

बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में शुमार हमारे ऋषि कपूर के लाड़ले अभिनेता रणबीर कपूर जो के देखा जाए तो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में दिखाई दे रही हैं. 

अनिल व ऐश्वर्या ने मिलाई ताल से ताल...

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर व ऐश्वर्या रॉय बच्चन जो के काफी अर्से के बाद एक बार फिर से एक फिल्म में हमे नजर आने वाले है. बता दे कि, पिछले साल ही दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर की सफलमत फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज से सबको चौंकाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही एक और नए अवतार में नजर आएंगी. 

अब मुझमे चॉकलेटी बॉय वाला स्वाद नहीं रहा, आर माधवन

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन जो के देखा जाए तो बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुके है. अब आर माधवन एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्म में सक्रिय हो गए है. सुनने में आया है की वह जल्द ही हमे बॉलीवुड की फिल्म में तो नहीं बल्कि तमिल की एक फिल्म में नजर आने वाले है.

श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी के लिए आई नाखुश खबर...

अब जब श्रीदेवी की बड़ी बेटी जहान्वी कपूर जो के देखा जाए तो अपनी फ़िल्मी पारी खेलने वाली है तो फिर भला छोटी बेटी ख़ुशी भी कहा चुप रहने वाली है. जी हां ख़ुशी भी कुछ ऐसा करने जा रही है जिसके कारण वह सुर्खियों में बन आई है. 

शादी पर तापसी का तृप्त बयान...​

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू जो के अभिनेता अक्षय कुमार के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'नाम शबाना' के बाद अब अपनी आगामी फिल्म जुड़वाँ2 के चलते ज्यादा सुर्खियों में चल रही है. अभिनेत्री तापसी पन्नू जिन्होंने अभी हाल ही में अपने एक बयान में अपनी शादी के बारे में भी खुलकर चर्चा की तथा अपने बयान में कहा था कि, मुझे तो बचपन से ही शादी में कोई इंटरेस्ट नही है. 

सपने सच करने के लिये मैंने काफी पापड़ बेले है, नवाजुद्दीन सिद्दीकी​

 नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो के एक बार फिर से अपने दमदार अभिनय के चलते लौंट रहे है. बता दे कि जल्द ही नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जो के टाइगर श्रॉफ के संग 'मुन्ना माइकल' व 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' के चलते फिर से अपनी अदाकारी दमदार अभिनय की छाप को छोड़ने वाले है. वैसे भी देखा जाए तो एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर 'मुन्ना माइकल' 21 जुलाई को रिलीज हो रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -