श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी के लिए आई नाखुश खबर...
श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी के लिए आई नाखुश खबर...
Share:

अब जब श्रीदेवी की बड़ी बेटी जहान्वी कपूर जो के देखा जाए तो अपनी फ़िल्मी पारी खेलने वाली है तो फिर भला छोटी बेटी ख़ुशी भी कहा चुप रहने वाली है. जी हां ख़ुशी भी कुछ ऐसा करने जा रही है जिसके कारण वह सुर्खियों में बन आई है. खबर है कि, जहां श्रीदेवी की बड़ी बेटी फिल्‍मों का रुख कर रही है तो वहीं उनकी छोटी बेटी टीवी पर आने की तैयारी में हैं, लेकिन किसी टीवी सीरियल में नहीं बल्कि एक डांस रिएलिटी शो में प्रतिभागी बन कर.

खुशी कपूर ने स्‍टार प्‍लस पर आने वाले शो 'डांस प्‍लस 3' का ऑडिशन दिया है. इंडियन एक्‍सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो इस ऑडिशन में सलेक्‍ट होकर खुशी कपूर टॉप 35 बच्‍चों में सलेक्‍ट भी हो चुकी हैं.  इस शो के जज कॉरियोग्राफर और फिल्‍ममेकर रेमो डिसूजा हैं. बता दे की इस शो में किसी ने भी यह नहीं जाना था की यह श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी है.

ख़ुशी भी चाहती थी की उसे उसके परिवार के चलते नहीं जाना जाए. लेकिन अब पता चला है कि, श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी किसी को अपने बारे में नहीं बताना चाहती थीं और बिना किसी रेफरेंस के आगे बढ़ना चाहती थीं. सूत्र के मुताबिक, बेशक वो एक अच्छी डांसर हैं, लेकिन वो टॉप 12 में जगह बना पाने में नाकामयाब रहीं.

अक्षय की 'गोल्ड' का विदेशी धरती पर हुआ श्रीगणेश....

दिशा की बोल्ड दशा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -