तब्बू का अजय के संग नहीं इस सुपरस्टार के साथ था अफेयर...
तब्बू का अजय के संग नहीं इस सुपरस्टार के साथ था अफेयर...
Share:

जी हाँ देखा जाए तो काफी लंबे अर्से के बाद हमे निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' में तब्बू व अजय का रोमांस का कीड़ा पल्ल्वित होने वाला है. तथा बात जब तब्बू व अजय की हो रही है तो बता दे कि, इससे पहले भी यह दोनों कलाकार कई सफलतम फिल्मो में हमे नजर आ चुके है. इससे पहले तब्बू और अजय देवगन एक साथ किसी फिल्म में 25 साल पहले रोमांस करते नजर आए थे. अभी जब अजय व तब्बू एक साथ में नजर आने वाले है तो ऐसे में तब्बू ने अजय देवगन के बारे में एक ऐसी बात बोली की सभी के कान खड़े हो गए.

जी हां बता दे कि, अभिनेत्री तब्बू ने अपने सिंगल होने को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि मैं अजय की ही वजह से सिंगल हूं. अपनी एक  बात-चीत में अभिनेत्री तब्बू ने कहा है कि अजय और मैं एक-दूसरे को बहुत लंबे वक्त से जानते हैं. मैं अजय को तब से जानती हूं जब वो मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोस में रहा करते थे. वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त भी रहे हैं. इसके अलावा तब्बू ने यह भी बताया कि समीर और अजय दोनों ही मेरे ऊपर नजर बनाए रखते थे और अगर कोई लड़का मुझसे मिलने आता तो ये दोनों उसे धमकियां देते थे.

परन्तु आपको बता दे कि, अभिनेत्री तब्बू का अफेयर साउथ के दिग्गज सुपरस्टार नागार्जुन के साथ भी रहा है. हालांकि, नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे और वे वाइफ को छोड़ना नहीं चाहते थे. इस रिश्ते में कोई भविष्य न देखते हुए वे उनसे अलग हो गई. फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी दीवाली पर अपनी फिल्म 'गोलमाल' का सीक्वेल 'गोलमाल अगेन' लेकर आ रहे हैं.  

 

खास ब्रांड के लिए दबंग गर्ल ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

नन्हे तैमूर फिर निकले सैर को....

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -