क्या आप भी वरुण संग 'जुड़वाँ-2' से जुड़ना चाहते है तो पढ़े...
क्या आप भी वरुण संग 'जुड़वाँ-2' से जुड़ना चाहते है तो पढ़े...
Share:

बॉलीवुड के हमारे चुलबुले अभिनेता बोले तो वरुण धवन जो के इस समय अपनी आगामी फिल्म 'जुड़वाँ 2' में खासा व्यस्त है. जी हां, बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल कि शूटिंग फ़िलहाल चल रही है, इस फिल्म के लिए हमे पहले तो अभिनेत्रियों में तापसी पन्नू व जैकलीन फर्नांडिस के बारे में तो आप जानते ही है. वैसे भी देखा जाए तो आमतौर पर फिल्म सेट पर हीरो के साथ सभी अच्छा व्यवहार करते हैं. डायरेक्टर से लेकर प्रोड्यूसर तक उनकी बात सुनते हैं लेकिन वरुण धवन के साथ तो उल्टा ही हो रहा है.

जी हां वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता वरुण धवन तापसी पन्नू व जैकलीन की यह फिल्म 'जुड़वा 2' के रिलीज होने में 3 महीने का वक्त ही शेष बचा है लेकिन फिल्म की टीम ने अभी से फिल्म का का प्रचार करना शुरू कर दिया है. वरुण धवन ने ट्विटर पर एक कॉन्टेस्ट का ऐलान किया है. इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर आप भी 'जुड़वा 2' के प्रमोशन का हिस्सा बन सकते हैं. लेकिन इसके लिए आपको एक शर्त पूरी करनी होगी. वरुण धवन ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करके कहा है कि वो लोगों को 'जुड़वा 2' से जुड़ने का मौका देना चाहते हैं. वरुण इसके लिए असल जिंदगी के जुड़वाओं की तलाश कर रहे हैं.

वरुण धवन ने ट्वीट किया है कि "इफ यू आर ट्विन यू कैन विन" यानी अगर आप जुड़वा हैं तो आपके पास जीतने का एक मौका है. इस कॉन्टेस्ट को #HuntForJudwa नाम दिया गया है.वरुण धवन के साथ इस वीडियो में फिल्म की हीरोइन जैकलीन फर्नांडिज और तापसी पन्नू भी दिखाई दे रही हैं, तीनों ने कॉन्टेस्ट का ऐलान करते हुए बताया कि असल जिंदगी के जुड़वा फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए अपनी एंट्री भेज सकते है.  जो लोग इस कॉन्टेस्ट को जीतेंगे उन्हें अगले महीने 'जुड़वा 2' के ट्रेलर लॉन्च में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा. 
 

खास ब्रांड के लिए दबंग गर्ल ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

नन्हे तैमूर फिर निकले सैर को....

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -