'बर्फी' जैसा नहीं है जग्गा.. का स्वाद, रणबीर कपूर
'बर्फी' जैसा नहीं है जग्गा.. का स्वाद, रणबीर कपूर
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में शुमार हमारे ऋषि कपूर के लाड़ले अभिनेता रणबीर कपूर जो के देखा जाए तो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में दिखाई दे रही हैं. इस फिल्म में रणबीर एक स्कूली छात्र का किरदार निभाते हुई नजर आ रहे हैं, यही वजह है कि स्कूल फिल्म का अभिन्न हिस्सा है और फिल्म की शूटिंग असली स्कूल में की गई है. बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी आगामी फिल्मो में खासा व्यस्त है.

इस फिल्म में हमे रणबीर का स्कूली बॉय लुक नजर आ रहे है. अभी हाल ही में इस फिल्म के दो ट्रेलर भी रिलीज हो गए है जिन्हे की काफी पसंद भी किया जा रहा है. अब बात करे अगर रणबीर की पूर्व की फिल्म 'बर्फी' के बारे में तो जनाब बता दे कि, फिल्म के ट्रेलर को लेकर हुई एक बातचीत में रणबीर कपूर ने कहा, 'बर्फी' और 'जग्गा जासूस' दोनों ही बहुत अलग फिल्म है.

जहां 'बर्फी' में मुझे बोलना नहीं पड़ता था वहीं 'जग्गा जासूस' में बहुत बोल रहा हूं, लेकिन हकलाकर. फिल्म भले ही एक ही निर्देशक अनुराग बासु की हो लेकिन फिल्म की कहानी अलग है, फिल्म बनने में जितने ज्यादा साल लगे हैं, लोगों को मजेदार भी उतनी ही ज्यादा लगेगी, क्योंकि इंतजार का फल मीठा होता है.' अनुराग बासु की यह फिल्म जल्द ही 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है. 
  

खास ब्रांड के लिए दबंग गर्ल ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

नन्हे तैमूर फिर निकले सैर को....

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -