सपने सच करने के लिये मैंने काफी पापड़ बेले है, नवाजुद्दीन सिद्दीकी
सपने सच करने के लिये मैंने काफी पापड़ बेले है, नवाजुद्दीन सिद्दीकी
Share:

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो के एक बार फिर से अपने दमदार अभिनय के चलते लौंट रहे है. बता दे कि जल्द ही नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जो के टाइगर श्रॉफ के संग 'मुन्ना माइकल' व 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' के चलते फिर से अपनी अदाकारी दमदार अभिनय की छाप को छोड़ने वाले है. वैसे भी देखा जाए तो एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर 'मुन्ना माइकल' 21 जुलाई को रिलीज हो रही है.

इस फिल्म में नवाज अपनी डांस स्किल्स दिखाते नजर आएंगे. बॉलीवुड के सदाबहार व दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो की हमे शाहरुख खान के साथ में भी फिल्म रईस में अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुके है. देखा जाए तो अभिनेता नवाज के करियर की 'मुन्ना माइकल' ये पहली ऐसी फिल्म है, जिसमें वे डांस करते दिखेंगे. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नवाज ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि जब वे छोटे थे तो दोस्तों के साथ शादी में नाचा करते थे और लोगों द्वारा उड़ाए पैसे उठा लिया करते थे.

इस दौरान वे 2 से 3 रुपए ही इकट्ठा कर पाते थे. हालांकि, उन्होंने बताया कि उस दौर में 2-3 रुपए भी बहुत होते थे. बता दें कि बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने स्टार बनना से अपनी लाइफ में स्ट्रगल किया. इस तरह से नवाज ने अपने जीवन का यह राज सभी के सामने बयां किया. 
 

अक्षय की 'गोल्ड' का विदेशी धरती पर हुआ श्रीगणेश....

दिशा की बोल्ड दशा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -