अब मुझमे चॉकलेटी बॉय वाला स्वाद नहीं रहा, आर माधवन
अब मुझमे चॉकलेटी बॉय वाला स्वाद नहीं रहा, आर माधवन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन जो के देखा जाए तो बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुके है. अब आर माधवन एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्म में सक्रिय हो गए है. सुनने में आया है की वह जल्द ही हमे बॉलीवुड की फिल्म में तो नहीं बल्कि तमिल की एक फिल्म में नजर आने वाले है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड में एक बेहद सफल रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले आर. माधवन का कहना है कि उनके चॉकलेट बॉय हीरो के रोल करने का समय खत्म हो गया है.

माधवन की अगली फिल्म तमिल थ्रिलर 'विक्रम वेदा' है जिसका डायरेक्शन पुष्कर और गायत्री ने किया है. माधवन ने कहा, 'हालांकि मन से मैं अभी भी जवान हूं लेकिन मेरा शरीर अब जवान नहीं रहा इसलिए मेरे चॉकलेट बॉय हीरो के दिन खत्म हो गए. जब में स्क्रीन पर दिखूंगा तो लगेगा कि कोई 48 साल का आदमी है.

यहां तक कि मैंने डायरेक्टर से कहा भी था कि मैं यशराज प्रॉडक्शन जैसी कलरफुल फिल्मों में स्विट्जरलैंड जैसी लोकेशन पर शूटिंग करना चाहता हूं लेकिन अब मुझे खुद पर ही पूरा विश्वास नहीं है.' बता दे की अभिनेता आर माधवन ने बॉलीवुड की कई चर्चित फिल्मे की है. जिसमे सबसे ज्यादा चर्चित रही उनकी आमिर खान संग फिल्म 'थ्री इडियट्स'. जिसके कारण आज भी आर माधवन को  याद किया जाता है.    

अक्षय की 'गोल्ड' का विदेशी धरती पर हुआ श्रीगणेश....

 

दिशा की बोल्ड दशा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -