बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

सलमान पर सोहेल के दो मधुर बोल...

बॉलीवुड के चर्चित व दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के बारे में जो के जल्द ही अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' को लेकर आने वाले है. सभी को सलमान खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. बता दे की फिल्म ट्यूबलाइट का पूर्व में ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसमे हमे सलमान खान व सोहेल खान का दमदार रूप देखने को मिल रहा है.

प्रियंका की 'बेवॉच', वर्ल्डवाइड 700 करोड़ के पार...

जी हां बता दे की अपनी एक्टिंग के जरिए दुनिया भर में नाम कमा रही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. अपने रिलीज के चौथे हफ्ते में ही फिल्म वर्ल्डवाइड 12 करोड़ डॉलर यानी तकरीबन 774 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. 

बॉलीवुड में आने के लिए जबर्दस्त तैयारी जरूरी है, हुमा कुरैशी

बॉलीवुड के खिलाडी बोले तो हमारे अक्षय कुमार साहब जिनकी पूर्व कि सफलतम फिल्म 'जॉली एलएलबी2' की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री हुमा कुरैशी के बारे में जो के देखा जाए अब अपनी अगली फिल्म में हमे नजर आने वाली है. हुमा जो के हमे अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'दोबारा: सी योर इविल 2' में अपनी भाई साकिब सलीम के साथ में नजर आ रही है.

मुंबई के जुहू में इस अभिनेत्री ने भी पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया

जी हां जिस प्रकार से पूर्व में हमे कई बॉलीवुड व टीवी के कलाकार अपनी जीवनलीला समाप्त करते हुए नजर आ चुके है जिसमे है प्रत्युषा बनर्जी व बॉलीवुड फिल्मो की अभिनेत्री जिया खान अब एक बार फिर से वैसा ही कदम उठाया है एक और अभिनेत्री ने जी हाँ, बता दे कि, भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अंजलि श्रीवास्तव ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

सिनेमा इतना शक्तिशाली है कि वह लोगों को सोचने और मंथन करने पर बाध्य कर सकता है...

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार हम बात कर रहे बजरंगी भाईजान के निर्देशक कबीर खान के बारे में जो के एक बार फिर से सलमान व सोहेल को लेकर अपनी फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर लौंटे है. जी हाँ अभी हाल ही में अपनी एक चर्चा के दौरान कबीर खान का मानना है कि ऐसी फिल्म जो कोई संदेश देती हो, वह लोगों को सोचने के लिए बाध्य कर सकती है. हालांकि वे आशंका जताते हैं कि इससे वास्तविकता नहीं बदल सकती.

PAKISTAN टीम बहुत बधाई, मैं हार मानता हूं, शुभकामनाएं

अब वैसे भी यह नासूर बन गया है की पाकिस्तानी टीम  ने भारत को चैम्पियंस ट्राफी के मैच में बुरी तरह से हरा दिया है जिसका दर्द अभी भी हर भारतीय के दिल में है व देखा जाए तो हमारे ऋषि कपूर साहब भी इस हार के बाद काफी अपसेट है. इस मैच के पहले भी ऋषि ने पाकिस्तानी टीम पर कई विवादास्पद ट्वीट किये थे परन्तु सभी को भारत की हार पर भी उनके ट्वीट का इंतजार था तो खेर अब एक बार फिर से ऋषि ने भारत की हार पर अपना ट्वीट किया है.

आमिर खान कैमरे के सामने कम्फर्टेबल नहीं थे, जूही चावला​

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में भी नजर आने वाले है. इस फिल्म में हमे आमिर खान के साथ में महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है. इस फिल्म की शूटिंग के चलते अभी हाल ही में आमिर खान व अमिताभ संग फिल्म के अन्य कलाकार माल्टा में है तथा अब तो वहां पर चल रही फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर भी लीक हो गई है. 

सोनम ब्वॉयफ्रेंड संग निकली डिनर डेट को, देखें PHOTOS

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री सोनम कपूर के बारे में जो के देखा जावे तो पूर्व में हमे कान्स फिल्म महोत्सव में बीते दिनों अपने जलवे भी बिखेर चुकीं है. तथा राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त अभिनेत्री सोनम कपूर का पूर्व में  जन्मदिन भी था. अभी हाल ही में सोनम ने कहा है कि वह अपनी खूबसूरती का क्रेडिट खुद नहीं लेना चाहतीं. 

अक्षय ने कहा, अगर ऐसा बेटा हो तो हर दिन ही फादर्स डे है...​

रविवार का दिन सिर्फ चैंपियंस ट्रॉफी की वजह से खास नहीं रहा बल्कि फादर्स डे भी था और इस मौके पर आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के बड़े सितारों तक ने सोशल मीडिया पर अपने पापा के साथ तस्वीरें और अपनी पुरानी यादों को शेयर किया. अब बात कर लेते है हम अभिनेता अक्षय कुमार व् उनके बेटे आरव के बारे में तो बता दे कि, फादर्स डे के मौके पर अक्षय कुमार ने भी अपने बेटे को एक प्यार भरा संदेश दिया.

पापा के साथ मेरे औपचारिक रिश्ते हैं: रणबीर

बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता रणबीर कपूर जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी आगामी फिल्मो में खासा व्यस्त है. कैटरीना व रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' जो के देखा जाए तो जल्द ही इस फिल्म में हमे अपने दमदार लुक में नजर आने वाले है. इस फिल्म में हमे रणबीर का स्कूली बॉय लुक नजर आ रहे है. 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -