सिनेमा इतना शक्तिशाली है कि वह लोगों को सोचने और मंथन करने पर बाध्य कर सकता है...
सिनेमा इतना शक्तिशाली है कि वह लोगों को सोचने और मंथन करने पर बाध्य कर सकता है...
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार हम बात कर रहे बजरंगी भाईजान के निर्देशक कबीर खान के बारे में जो के एक बार फिर से सलमान व सोहेल को लेकर अपनी फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर लौंटे है. जी हाँ अभी हाल ही में अपनी एक चर्चा के दौरान कबीर खान का मानना है कि ऐसी फिल्म जो कोई संदेश देती हो, वह लोगों को सोचने के लिए बाध्य कर सकती है. हालांकि वे आशंका जताते हैं कि इससे वास्तविकता नहीं बदल सकती.

वैसे भी बता दे की अभिनेता सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जिसका के सभी को इंतजार है. बता दे कि अपनी इस फिल्म के लिए सलमान सोहेल व फिल्म के निर्देशक कबीर खान को बहुत उम्मीद है. फिल्म के प्रमोशन के चलते अभी फ़िलहाल सलमान व सोहेल तथा कबीर खान फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है.

तथा वर्ष 2015 में आई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के निर्देशक ने कहा कि उनकी इस फिल्म ने लोगों को भारत और पाकिस्तान के बीच संबंधों के बारे में सोचने को बाध्य किया. यह फिल्म एक भारतीय व्यक्ति के बारे में है जो एक बच्ची को पाकिस्तान में उसके घर पहुंचाने में मदद करता है. कबीर ने कहा कि, ‘सिनेमा इतना शक्तिशाली है कि वह लोगों को सोचने और मंथन करने पर बाध्य कर सकता है, भले उन्हें बदल नहीं सके. 

सलमान ने किया कन्फेशन, देखिए ट्यूबलाइट का नया डॉयलॉग प्रोमो

Tubelight का 'मैं अगर' हुआ रोशन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -