अक्षय ने कहा, अगर ऐसा बेटा हो तो हर दिन ही फादर्स डे है...
अक्षय ने कहा, अगर ऐसा बेटा हो तो हर दिन ही फादर्स डे है...
Share:

रविवार का दिन सिर्फ चैंपियंस ट्रॉफी की वजह से खास नहीं रहा बल्कि फादर्स डे भी था और इस मौके पर आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के बड़े सितारों तक ने सोशल मीडिया पर अपने पापा के साथ तस्वीरें और अपनी पुरानी यादों को शेयर किया. अब बात कर लेते है हम अभिनेता अक्षय कुमार व् उनके बेटे आरव के बारे में तो बता दे कि, फादर्स डे के मौके पर अक्षय कुमार ने भी अपने बेटे को एक प्यार भरा संदेश दिया.

जी हां बता दे कि, फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की और बहुत ही इमोशनल बात लिखी. अक्षय कुमार ने बेटे आरव के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘अगर ऐसा बेटा हो तो हर दिन ही फादर्स डे है.’ दिलचस्प ये था कि इस तस्वीर पर ट्विंकल खन्ना ने जाकर कमेंट भी किया.  ट्विंकल ने लिखा, ‘Best son in the wrold.’

बॉलीवुड के दिग्गज खिलाडी व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार जो के अभी तो फ़िलहाल अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के चलते चर्चाओं में है व उनकी इस फिल्म का पूर्व में दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जी हाँ बता दे कि, अक्षय कुमार व अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जिसका फाडू व अफलातून ट्रेलर रिलीज हो गया है. अब सभी को उनकी इस फिल्म का इंतजार है.  

स्पा तक जाने का टाइम नहीं तो फिर लिप सर्जरी कैसे, आयशा टाकिया

'टाइगर' फिर बनेगा 'बागी'...

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -