आमिर खान कैमरे के सामने कम्फर्टेबल नहीं थे, जूही चावला
आमिर खान कैमरे के सामने कम्फर्टेबल नहीं थे, जूही चावला
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में भी नजर आने वाले है. इस फिल्म में हमे आमिर खान के साथ में महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है. इस फिल्म की शूटिंग के चलते अभी हाल ही में आमिर खान व अमिताभ संग फिल्म के अन्य कलाकार माल्टा में है तथा अब तो वहां पर चल रही फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर भी लीक हो गई है. आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है.

बता दे कि, अभिनेता आमिर खान व जूही चावला ने भी कई सफलतम फिल्मों में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है व उन्ही में से उनकी एक फिल्म थी 'कयामत से कयामत तक' ऐसे में हमारी घूंघट गर्ल जूही ने भी फिल्म में आमिर खान के बारे में कुछ बातें हमसे शेयर की. अपनी इस चर्चा में जूही ने कहा कि, 'फिल्म 'कयामत से कयामत तक' की शूटिंग मुझे पिकनिक की तरह लग रही थी क्योंकि मैं इस समय तक एक कन्नड़ फिल्म में काम कर चुकी थी.

तथा वही देखा जाए तो अभिनेता आमिर की यह पहली फिल्म थी, जब हम अपनी पहले दिन की शूटिंग मुंबई के चांदीवली स्टूडियो में कर रहे थे तो मैं सब कुछ जल्दी कर लिया करती थी. कैमरे के सामने आराम से बेझिझक अपना शॉट दे दिया करती. आमिर खान कैमरे के सामने कम्फर्टेबल नहीं थे. आमिर एक सीन को पूरा करने में कई रीटेक लेते थे. इस  तरह से जूही ने आमिर के बारे में यह राज सभी के सामने खोला.  

 

स्पा तक जाने का टाइम नहीं तो फिर लिप सर्जरी कैसे, आयशा टाकिया

'टाइगर' फिर बनेगा 'बागी'...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -