सोनम ब्वॉयफ्रेंड संग निकली डिनर डेट को, देखें PHOTOS
सोनम ब्वॉयफ्रेंड संग निकली डिनर डेट को, देखें PHOTOS
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री सोनम कपूर के बारे में जो के देखा जावे तो पूर्व में हमे कान्स फिल्म महोत्सव में बीते दिनों अपने जलवे भी बिखेर चुकीं है. तथा राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त अभिनेत्री सोनम कपूर का पूर्व में  जन्मदिन भी था. अभी हाल ही में सोनम ने कहा है कि वह अपनी खूबसूरती का क्रेडिट खुद नहीं लेना चाहतीं. बता दे की एक बार फिर से हमे बॉलीवुड की ग्लैमरस दीवा सोनम कपूर के बारे में कुछ अच्छा पता चल रहा है.

अपना जन्मदिन उन्होंने अपने प्रेमी के साथ में सेलिब्रेट किया था. अब इतने  समय के बाद  एक बार फिर से सोनम अपने प्रेमी के साथ में हमे नजर आई है. बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कूपर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा के अफेयर की खबरें काफी समय से सुर्खियों में हैं.

खुलकर इन्होंने कभी इस बारे में बात नहीं की है. कल ये दोनों डिनर डेट पर साथ-साथ गए जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. वैसे भी देखा जाए तो जनाब अभिनेत्री सोनम एक बार फिर से अपने इस फोटोशूट के चलते चर्चा में हैं. वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी बोल्डनेस है. अभिनेत्री सोनम कपूर जो के देखा जाए तो हमेशा से ही अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

स्पा तक जाने का टाइम नहीं तो फिर लिप सर्जरी कैसे, आयशा टाकिया

'टाइगर' फिर बनेगा 'बागी'...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -