पापा के साथ मेरे औपचारिक रिश्ते हैं: रणबीर
पापा के साथ मेरे औपचारिक रिश्ते हैं: रणबीर
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता रणबीर कपूर जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी आगामी फिल्मो में खासा व्यस्त है. कैटरीना व रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' जो के देखा जाए तो जल्द ही इस फिल्म में हमे अपने दमदार लुक में नजर आने वाले है. इस फिल्म में हमे रणबीर का स्कूली बॉय लुक नजर आ रहे है. बता दे कि, अभिनेता रणबीर कपूर को अब तक आपने उनके ‘चॉकलेटी ब्वॉय’ की भूमिका में बखूबी देखा है. लेकिन उनकी आगामी फिल्म “जग्गा जासूस” में वह एक अलग ही किरदार निभाते नज़र आएंगे.

इस फिल्म में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ नजर आने वाली है. फिल्म का निर्देशन किया है चर्चित फिल्ममेकर अनुराग बासु ने तथा उनकी इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. फादर्स डे के दिन रणबीर ने फिल्म के प्रमोशन के चलते एक चर्चा के दौरान अपने पापा ऋषि कपूर का भी जिक्र किया.

रणबीर कपूर ने कहा कि, पिता के साथ मेरे औपचारिक रिश्ते हैं. अभिनेता रणबीर कपूर ने अपने पिता और मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के साथ अपने रिश्ते को 'औपचारिक' बताया है. उनका कहना है कि पिता-पुत्र का रिश्ता 'पूरी तरह से एक सम्मान का रिश्ता' होता है. उन्होंने माना कि उन्होंने हमेशा अपने पिता ऋषि कपूर के साथ इस रिश्ते की 'दहलीज़' का पालन किया है.


 
  

स्पा तक जाने का टाइम नहीं तो फिर लिप सर्जरी कैसे, आयशा टाकिया

'टाइगर' फिर बनेगा 'बागी'...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -