बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

आखिर बाहुबली के मामा 'कटप्पा' से क्यों नाराज है कर्नाटक?

बॉलीवुड के चर्चित व दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक एसएस राजामौली के बारे में जिनकी आगामी फिल्म बाहुबली2 को देखने के लिए दर्शक अभी से ही काफी छटपटा रहे है. सभी फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक भी है.

करिश्मा की सौतन ने कहा, हां मैंने पैसे लिए और तलाक दिया...पर पैसों से क्या करूंगी ये क्यों बताऊं!

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा जी हाँ, हम बात कर रहे है अभिनेत्री करिश्मा कपूर के बारे में तो आप जानते ही है की वह अब अपने पति संजय कपूर से तलाक ले चुकी है. तथा करिश्मा के एक्स पति संजय कपूर ने भी पूर्व में राजधानी दिल्ली में प्रिया सचदेव से शादी कर ली है. 

जब अजान सुनकर सलमान ने रुकवा दी प्रेस कान्फ्रेंस, देखे वीडियो..

जिस प्रकार से पूर्व में हमे बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अपने एक बयान में मस्जिदों में होने वाली सुबह सुबह की अजान पर अपनी तीखी टिप्पणी की थी उसके बाद अब उस पर भी हंगामा हमे सुनने को मिल रहा है. 

ऐश्वर्या-अभिषेक शादी के दस साल पुरे होने पर बेटी आराध्या संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे

बॉलीवुड के माहानायक अमिताभ बच्चन के सुपुत्र अभिषेक बच्चन व उनकी खूबसूरत पत्नी ऐश्वर्या रॉय बच्चन जिनकी शादी के सफलतम दस साल भी पुरे हो गए है. तथा अपनी शादी के दस साल होने पर यह कपल अपनी बेटी आराध्या संग हमे सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करते हुए नजर आया है.

पत्नी ऐश्वर्या को लेकर अभिषेक का बड़ा विस्फोटक खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन व उनकी पत्नी ऐश्वर्या रॉय बच्चन जिनकी शादी के सफलतम दस साल भी पुरे हो गए है. तथा अपनी शादी के दस साल होने पर यह कपल अपनी बेटी आराध्या संग हमे सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करते हुए नजर आया है. 

कृति हो गयी कन्फ्यूज, ट्रेलर लॉन्च करू या फिर सम्भालू अपनी स्कर्ट

कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फिल्म राब्ता इन दिनों खूब चर्चा है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है. कृति इस ट्रेलर में जितनी हॉट नजर आ रही है. उससे भी ज्यादा वे ट्रेलर लॉन्च इवेंट में हॉट नजर आ रही थी.

जाह्नवी कपूर का ठुमका हुआ VIRAL....

बॉलीवुड की खूबसूरत हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी की फिल्मो के तो दर्शक पहले से ही फेन है. श्रीदेवी अपने समय की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है और उनके अभिनय की तारीफ उनके प्रशंशक आज भी करते है चाहे उनका डांस हो या उनकी अदाएं. 

 

सोनू और आलिम के चक्कर में हमारे 'सोल्जर' मेन बॉबी देओल फंसे

सिंगर सोनू निगम जो के पूर्व में अपने द्वारा की गई 'अजान' पर टिप्पणी के बाद उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया था तथा सोनू के सिर मुंडवाने के बाद जब सोनू ने कहा की मेने अपना सिर मुंडवा लिया है इसलिए अब फतवे में कहे गए पैसो के हकदार बने है मेरी शेव करने वाले आलिम हाक़िम. 

जब विद्या बालन ने मिष्टी को जड़े थे थप्पड़, आधे घंटे तक नहीं रोक पायी अपने आंसू

बेगम जान इन दिनों थिएटर में खूब धूम मचा रही है. लोग इस फिल्म को काफी पसंद भी कर रहे है. साथ ही इस फिल्म को विद्या के दमदार अभिनय ने और भी ख़ास बना दिया है. यदि आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो देख लीजिये. 

सलमान से डरकर भागे रणवीर व अनिल....

बॉलीवुड के सुल्तान यानि कि सलमान खान जो के एक बार कुछ कमिटमेंट कर देते है तो वह अपने आप की भी नहीं सुनते, ऐसा ही हुआ है दाबंग टूर में. जी हाँ, सलमान खान ने यहाँ पर अपने शानदार नृत्य शैली के कारण स्टेज पर आग लगाते हुए नजर आए है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -