जब अजान सुनकर सलमान ने रुकवा दी प्रेस कान्फ्रेंस, देखे वीडियो..
Share:

देखा जाए तो जिस प्रकार से पूर्व में हमे बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अपने एक बयान में मस्जिदों में होने वाली सुबह सुबह की अजान पर अपनी तीखी टिप्पणी की थी उसके बाद अब उस पर भी हंगामा हमे सुनने को मिल रहा है. गौरतलब है कि सिंगर सोनू निगम ने अपने ट्वीट में कहा था कि, 'मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे सुबह अजान से जागना होगा. कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा.

अब इस पुरे विवाद के बाद पता चला है की सोनू निगम ने अपना सिर मुंडवा लिया है.साथ ही इस पुरे मामले में सोनू ने कहा है कि में किसी की भी धार्मिक भावना को नुकसान नहीं पहुचाना चाहता हूँ. मैंने सिर्फ और सिर्फ अजान के दौरान बजने वाले तेज लाउडस्पीकर के बारे में बयान दिया था. में किसी भी धर्म के विरुद्ध नहीं हूँ. इस मामले में अब बॉलीवुड की दिग्गज दिग्गज हस्तियां भी अपने अपने बयान दे रही है कोई इसे सही कह रहा है तो कोई गलत.

अब इसी बीच इस गरमाए मामले में सलमान खान साहब ने भी अपनी एंट्री मारी है. हमारा कहने का मतलब है कि, आजकल वायरल हो रहे एक वीडियो में सलमान खान बीग-बॉस सीजन 8 के लॉन्च के मौके पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए नजर आ रहे हैं. तभी अजान की आवाज उन्हें सुनाई देती है और और अजान के प्रति अपना सम्मान दिखाते हुए वे प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में ही रोक देते हैं. अजान समाप्त होने के बाद सलमान फिर से कॉन्फ्रेंस की शुरुआत करते हैं और वहां मौजूद मीडियाकर्मियों से रूबरू होते हैं. इस वीडियो के लिए सलमान खान की प्रशंसा भी हो रही है.   

साजिद-वाजिद का सोनू पर वार कहा- ड्रग्स के नशे में लोग ऐसी आवाज पसंद नहीं करते...

सोनू के बाद गुल पनाग ने कहा, लिमिट में हो लाउडस्पीकर्स का वॉल्यूम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -