सलमान से डरकर भागे रणवीर व अनिल....
सलमान से डरकर भागे रणवीर व अनिल....
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान यानि कि सलमान खान जो के एक बार कुछ कमिटमेंट कर देते है तो वह अपने आप की भी नहीं सुनते, ऐसा ही हुआ है दाबंग टूर में. जी हाँ, सलमान खान ने यहाँ पर अपने शानदार नृत्य शैली के कारण स्टेज पर आग लगाते हुए नजर आए है. जी हाँ, सलमान खान हो और कुछ मजा मस्ती न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आपको बता दे की सलमान खान के द-बैंग टूर की भव्य  ओपनिंग सेरेमनी के तहत आकर्षक शुरूआत हो चुकी है.

इस ओपनिंग सेरेमनी में हमे सलमान के साथ साथ बंगाली बाला बिपाशा बासु व खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय का भी शानदार डांस परफार्मेस देखने को मिला है. लेकिन क्या आपको यह पता है कि सलमान खान के इस टूर से पहले रणवीर सिंह व अनिल कपूर भी जुड़ने वाले थे लेकिन फिल्मो की व्यस्तता के कारण इन दोनों ने इस टूर से अपनी दुरी बना ली.

लेकिन सुर्खियों में ऐसा भी चल रहा है कि अभिनेता अनिल कपूर और रणवीर सिंह को ऐसा लग रहा है कि कहीं सलमान खान उन दोनों पर हावी न हो जायें. ऐसा इसलिए भी क्‍योंकि टूर का नाम ही दबंग टूर है और सलमान के स्‍टेज पर आते ही बाकी स्‍टार्स को दरकिनार कर दिया जाता है. तथा उनके आने के बाद फिर किसी की भी नहीं चलती है.   

सलमान की 'ट्यूबलाइट' का दूसरा फनी व क्यूट पोस्टर हुआ रिलीज

आशा ने कहा, 'हां! नासिर साहब ही एकमात्र ऐसे पुरुष थे जिनसे मैंने प्यार किया'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -