पत्नी ऐश्वर्या को लेकर अभिषेक का बड़ा विस्फोटक खुलासा
पत्नी ऐश्वर्या को लेकर अभिषेक का बड़ा विस्फोटक खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन व उनकी पत्नी ऐश्वर्या रॉय बच्चन जिनकी शादी के सफलतम दस साल भी पुरे हो गए है. तथा अपनी शादी के दस साल होने पर यह कपल अपनी बेटी आराध्या संग हमे सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करते हुए नजर आया है. जी हाँ, अभिषेक जिन्हे हम जूनियर बच्चन के नाम से भी जानते है. ऐश्वर्या व अभिषेक की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी तथा इन दोनों की ही शादी का एक भव्य रिसेप्शन ताज होटल में हुआ था तथा शादी हुई थी बच्चन फैमिली के बंगले 'प्रतीक्षा' में.

अभिनेता अभिषेक बच्चन की लाइफ उस समय और भी हसीन हो गई जब उनकी ज़िंदगी में दुनिया की सबसे खुबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आई. अभिषेक और ऐश्वर्या की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है. ऐसे में ऐश्‍वर्या और अभिषेक कड़ी सुरक्षा के बीच सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे. आपको बता दें कि अभिषेक और ऐश की सुपरहिट फिल्म ' गुरू' को 10 साल पूरे होने के मौके पर वे दोनों शादी के लिए यस कहने पर गुरु के प्रीमियर के लिए अमरीका आैर कनाडा गए थे. उस दौरान कड़ाके की ठंड में बालकनी में खड़े हो कर अभिषेक ने ऐश से पूछा था- 'मुझसे शादी करोगी' ऐश ने जवाब दिया-हां.

इस तरह एक दशक पहले अभिषेक की हमदम बनीं ऐश ने जनवरी 2007 में उन्हें हामी भरी थी. अभिषेक ने ये बात सबको ट्वीट कर बता दी. अभिषेक ने इस खास मौके पर अपने दोस्तों और फैंस से मिली शुभकामनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है. अभिषेक ने गुरुवार को ट्वीट किया, “और, इस तरह 10 साल पूरे हो गए! ऐश्वर्या और मुझे शुभकामनाएं देने के लिए आप सब का धन्यवाद. ढेर सारा प्यार. 

ऐश्वर्या-अभिषेक फिर से इस फिल्म में होंगे एक

सीनियर के बाद जूनियर बच्चन को भी लेकर आएँगे रामगोपाल वर्मा...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -