करिश्मा की सौतन ने कहा, हां मैंने पैसे लिए और तलाक दिया...पर पैसों से क्या करूंगी ये क्यों बताऊं!
करिश्मा की सौतन ने कहा, हां मैंने पैसे लिए और तलाक दिया...पर पैसों से क्या करूंगी ये क्यों बताऊं!
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा जी हाँ, हम बात कर रहे है अभिनेत्री करिश्मा कपूर के बारे में तो आप जानते ही है की वह अब अपने पति संजय कपूर से तलाक ले चुकी है. तथा करिश्मा के एक्स पति संजय कपूर ने भी पूर्व में राजधानी दिल्ली में प्रिया सचदेव से शादी कर ली है. हम जानते है की इस समय करिश्मा के दिल पर क्या बीत रही होगी. जी हाँ शायद अब करिश्मा भी अपने प्रेमी यानि की हम बात कर रहे है संदीप तोशनीवाल के बारे में तथा आजकल करिश्मा संदीप को डेट कर रही है.

संजय कपूर की यह तीसरी शादी है. अब सुनने में आ रहा है कि करिश्मा भी अपनी दूसरी शादी करने के लिए रेडी हैं. पता चला है कि करिश्मा के ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल (42) को पत्नी डॉक्टर आश्रिता से डायवोर्स मिलने का रास्ता साफ़ हो गया है जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही करिश्मा-संदीप भी अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएंगे.

बहरहाल, संदीप ने तय एलीमनी, अपनी पत्नी को सौंप दिया और तलाक की अर्ज़ी डाल दी. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी डिमांड की उनका दिया हुआ पैसा उनकी पत्नी कहां इनवेस्ट करेंगी ये बताएं. अब यहीं जाकर मामला अटक गया है. दरअसल, संदीप की पत्नी का कहना है कि मैं एलीमनी लेकर तलाक देने के लिए राज़ी हूं पर मैं वो पैसा कैसे खर्च करूंगी ये जानने का अधिकार संदीप का नहीं रह जाएगा. और ना ही मैं ये बताना ज़रूरी समझती हूं. 

संजय कपूर की शादी के बाद रिसेप्शन के फोटो सामने आए, देखें Photos

देखे जब करिश्मा कपूर बनी थी संजय की दूसरी दुल्हनियां...Wedding Photos

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -