बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

राजेश खन्ना बेटी ट्विंकल खन्ना को इस रूप में देखना चाहते थे.

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में तो आप जानते ही है. ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड का एक चर्चित चेहरा भी रह चूका है. ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार जिनकी अभी फिल्मो में चांदी चल रही है. 

विद्या बनी झांसी की रानी

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' जो के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. लेकिन फिल्म का कलेक्शन काफी कमजोर रहा है फिल्म में हमे विद्या बालन के आलावा भी और भी बहुत सी सुंदर सुंदर अभिनेत्रियां नजर आ रही है जिसमे है गौहर खान, इला अरुण, मिष्टी, तथा और भी कलाकार, जी हाँ, विद्या बालन इस फिल्म में हमे एक कोठे की व्यवस्थापक तथा वेश्या के रूप में नजर आ रही है.

स्वतंत्र राय रखने वाली महिलाओं को आज भी दबाया जाता है, सोनाक्षी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'नूर' जिसके प्रमोशन में आजकल सोनाक्षी सिन्हा काफी व्यस्त है. इस फिल्म में हमे सोनाक्षी सिन्हा महिला जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आने वाली है. तथा अभी हाल ही में अपने एक बयान में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि, फिल्म उद्योग में भी ऐसे कई लोग हैं जो किसी मुद्दे पर स्वतंत्र राय रखने वाली महिलाओं को दबाते हैं.

जानिए, आलिया की नजर में रणवीर बेस्ट है या फिर रणबीर

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट जो के देखा जाए तो अभी हाल ही में वरुण धवन संग हमे अपनी सफलतम फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' में भी नजर आ चुकी है. गौरतलब है की इससे पहले भी हमे आलिया भट्ट 'Grazia India' मैगजीन के लिए करवाए गए फोटोशूट में भी नजर आ चुकी है.

 

'यूफोरिया' बैंड के पलाश सेन फिर 'जीसस: द लॉर्ड हैज राइजन' को लेकर लौंटे, देखे VIDEO

बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगरों में शामिल हम बात कर रहे है नब्बे के दशक के मशहूर व चर्चित बैंड 'यूफोरिया' के 51 वर्षीय सिंगर पलाश सेन के बारे में तो जनाब जिनके पूर्व के फाडू सॉन्ग जिन्हे काफी सुना जाता रहा है. अब एक बार से पलाश अपने नए सॉन्ग जिसके बोल है 'जीसस: द लॉर्ड हैज राइजन' को लेकर एक बार फिर से तहलका मचाने को तैयार है.

रवीना की 'मातृ' सेंसर बोर्ड को इम्प्रेस करने में रही फेल

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के फिल्म हम बात कर रहे है मातृ के बारे में तो जनाब पता चला है कि अबकी बार रवीना टंडन की इस फिल्म पर भारतीय सेंसर बोर्ड ने भी अपनी टेढ़ी नजर लगाई है. सीबीएफसी यानि भारतीय सेंसर बोर्ड के मेंबर ने जब रवीना की इस फिल्म को निहारा तो वह भी उन्हें इम्प्रेस करने में नाकाम रही है. 

अब रजनीकांत और आमिर की लड़ाई में अजय देवगन भी कूदे...

अब रजनीकांत अक्षय कुमार व आमिर खान की लड़ाई में शायद अजय देवगन भी सामने आ गए है. जी हाँ सुनने में आ रहा है कि, अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन भी दीपावली पर रिलीज होने के लिए तैयार है. 

बोमन के वायरस किरदार के राजू हिरानी नहीं थे दीवाने

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त है. जिसके चलते अभिनेता रणबीर कपूर जो के भोपाल की पुरानी जेल में भी 7 दिनों तक फिल्म की शूटिंग के चलते रह चुके है. 

 

'हाफ गर्लफ्रेंड' की छमाछम 'बारिश', देखे VIDEO

अर्जुन कपूर व श्रद्धा कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'हॉफ गर्लफ्रेंड' जिसके चर्चे आजकल कुछ ज्यादा ही सुनने को मिल रहे है. इस फिल्म में हमे अभिनेत्री श्रद्धा कपूर व अर्जुन कपूर की शानदार लव स्टोरी देखने को मिलने वाली है. 

अमिताभ ने भी ली रानी मुखर्जी संग सेट पर 'हिचकी'​

अभिनेत्री रानी मुखर्जी जो के काफी लंबे अर्से के बाद अब फिर से अपनी फिल्म हिचकी को लेकर लौंट रही है. बॉलीवुड की मस्त मस्त खंडाला गर्ल यानि जनाब यहाँ बात हो रही है बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा रानी मुखर्जी के बारे में जो के जल्द ही अपनी फिल्मों के जरिये कमबैक करने को तैयार है. 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -