रवीना की 'मातृ' सेंसर बोर्ड को इम्प्रेस करने में रही फेल
रवीना की 'मातृ' सेंसर बोर्ड को इम्प्रेस करने में रही फेल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के फिल्म हम बात कर रहे है मातृ के बारे में तो जनाब पता चला है कि अबकी बार रवीना टंडन की इस फिल्म पर भारतीय सेंसर बोर्ड ने भी अपनी टेढ़ी नजर लगाई है. सीबीएफसी यानि भारतीय सेंसर बोर्ड के मेंबर ने जब रवीना की इस फिल्म को निहारा तो वह भी उन्हें इम्प्रेस करने में नाकाम रही है. रवीना टंडन की फिल्म मातृ जो के रेप जैसे सीरियस क्राइम पर आधारित फिल्म है जो के अभी देश में जो महिलाओ के जो हालात बन रहे है उसे दर्शाती है.

अभिनेत्री रवीना टंडन की यह फिल्म जब भारतीय सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी और उनकी टीम ने निहारी तो उन्होंने ने भी कहा की यह फिल्म पूरी तरह से अलग है. देख  जाए तो  इस दौरान फिल्म  देखने के लिए आए बोर्ड मेंबर रवीना टंडन की फिल्म शुरू होने के 10 मिनट बाद ही उठकर चले गए.

बोर्ड के एक मेंबर ने अपने बयान में कहा है कि, रवीना टंडन की फिल्म 'मातृ' के शुरू होने के 10 मिनट बाद ही हमें पता चल गया कि जो स्क्रिप्ट हमारे हाथ में है, फिल्म उससे बिल्कुल अलग है. इस पूरे ही मामले में फिल्म के प्रोड्यूसर अंजुम रिजवी ने भी अपने बयान में कुछ और ही कहा है. अंजुम ने कहा कि, उनकी मानें तो तकनीकी कारणों से सेंसर बोर्ड ने स्क्रीनिंग बंद की है. वे जल्दी ही दोबारा बोर्ड को फिल्म दिखाएंगे.

मर्द में ये दर्द सहने की हिम्मत नहीं है, रवीना

मोदीजी क्या हम सिर्फ बैठकर जाधव को मरते हुए देखेंगे?....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -