जानिए, आलिया की नजर में रणवीर बेस्ट है या फिर रणबीर
जानिए, आलिया की नजर में रणवीर बेस्ट है या फिर रणबीर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट जो के देखा जाए तो अभी हाल ही में वरुण धवन संग हमे अपनी सफलतम फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' में भी नजर आ चुकी है. गौरतलब है की इससे पहले भी हमे आलिया भट्ट 'Grazia India' मैगजीन के लिए करवाए गए फोटोशूट में भी नजर आ चुकी है.

गौरतलब है की आलिया व बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय वरुण की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने अच्छे बिजनेस का सिलसिला जारी रखे हुआ है. फिल्म में हमे यह दोनों ही काफी एनर्जिक अवतार में नजर आ रहे है. आलिया भट्ट के लिए पिछला साल जितना अच्छा था उतना ही ये साल भी होने वाला है.

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' की सफलता के बाद आलिया के पास दो इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स लाइन अप है और जल्द ही वो इनकी शूटिंग भी शुरू करने वाली है. पहली है रणवीर कपूर संग उनकी फिल्म 'गुल्ली बॉय' तो वही दूसरी है रणबीर कपूर संग उनकी फिल्म 'ड्रैगन' इस फिल्म में आलिया रणबीर कपूर संग हमे नजर आने वाली है. तथा जब आलिया से रणबीर व रणवीर   किसे आप बेस्ट मानते है तो अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा कि, अभिनेता रणवीर सिंह जो के सेट पर बहुत एनर्जेटिक होते हैं, इसलिए इनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस कुछ अलग होगा. 

आलिया भट्ट भी Forbes अंडर 30 सुपर अचीवर्स की लिस्ट में शामिल....

इस भारतीय मूल एक्ट्रेस के दीवाने है सभी ब्रिटिश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -