बचपन के दोस्त संग शादी रचाएगी ये बॉलीवुड अदाकारा, खुद कही अपने दिल की बात
बचपन के दोस्त संग शादी रचाएगी ये बॉलीवुड अदाकारा, खुद कही अपने दिल की बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा जाह्नवी कपूर अपनी आगामी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं। फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अपने एक इंटरव्यू के चलते उन्होंने फिल्म को लेकर कई सारी बातें शेयर कीं। इस बीच उन्होंने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को लेकर भी दिल की बात कही। 

जाह्नवी कपूर ने कहा कि 'शिखर मेरा सपोर्ट सिस्टम है। जब मैं 15-16 साल की थी, तब से वो मेरी जिंदगी में है। मुझे लगता है कि मेरे सपने हमेशा उसके सपने रहे हैं।' जाह्नवी कहती हैं कि 'जिंदगी में दो ही लोगों ने हमेशा मुझे सपोर्ट किया है। एक मेरे पेरेंट्स और दूसरा शिखर। हम एक-दूसरे के बेहद करीब हैं। हम एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम हैं। शिखर और मैं एक साथ ही बड़े हुए हैं तथा साथ ही जिंदगी के सपने देखे हैं।' 

जाह्नवी कपूर ने ये भी कहा कि 'कॉफी विद करण' में वो शिखर के बारे में बात नहीं करना चाहती थीं। लेकिन पता नहीं कैसे जुबान फिसली और उनके मुंह से शिखर का नाम निकल गया। जाह्नवी के बॉयफ्रेंड शिखर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम सुशील कुमार शिंदे के पोते तथा बिजनेसमैन हैं। परिवार की मंजूरी प्राप्त होने के बाद जाह्नवी को गले में बॉयफ्रेंड के नाम का नेकलेस पहने भी देखा गया था। वही कुछ समय पहले अफवाह उड़ी थी कि जाह्नवी कपूर तिरुपति वेंकटेश्वर मन्दिर में शादी रचाएंगी। लेकिन फिर जाह्नवी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे बकवास बताया।

अब इस एक्ट्रेस संग नजर आएँगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई होर्डिंग हादसे में गई कार्तिक आर्यन के अंकल-आंटी की जान, अंतिम संस्कार में पहुंचे एक्टर

प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ? नई पोस्ट देख झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -